आईपीएल से बाहर होना निराशाजनक, करनी होगी मेहनत

Published Date 2017/05/16 12:11, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के इस सत्र में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू अपने प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी। इसका दु:ख टीम के खिलाड़ियों को भी है। आरसीबी के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने टीम के प्रदर्शन पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लीग से बाहर होना हमारे लिए निराशाजनक है, हमें इससे सबक लेना होगा। उन्होंने कहा कि इस टूर्नामेंट में कोई भी व्यक्ति किसी भी क्षेत्र में क्लिक नहीं कर सका। हमें सामूहिक तौर पर और मेहनत करनी होगी, जो इस आईपीएल में नजर नहीं आई।

 

चैम्पियंस ट्राफी में भारतीय खिलाड़ी करेंगे शानदार प्रदर्शन
ज्यादातर भारतीय बल्लेबाज लीग के दौरान निरंतर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए लेकिन गेल को लगता है कि चैम्पियंस ट्राफी के दौरान उनके अंदर प्रतिद्वंद्वी टीमों को परेशानी में डालने के लिए काफी आक्रामकता मौजूद है। विराट कोहली (308 रन), केदार जाधव (267 रन) और युवराज सिंह (243 रन) भारतीय मध्यक्रम के अहम सदस्य हैं लेकिन इस टी20 लीग में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। लेकिन गेल को लगता है कि इससे चैम्पियंस ट्राफी में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

 

गेल ने एक साक्षात्कार में कहा, टी20 क्रिकेट की अच्छी बात यह है कि यह वनडे क्रिकेट की तुलना में काफी तेज प्रारुप है, जिसमें आप खुद को लंबे समय तक बल्लेबाजी करने का मौका दे सकते हैं। इससे आपको क्रीज पर जमने के लिए ज्यादा समय मिलता है। उन्होंने कहा, अगर भारतीय शीर्ष क्रम क्रीज पर जम जाए तो हम सभी जानते हैं कि वे कितने खतरनाक हो सकते हैं। हम इसे देखने के लिए तैयार हैं। आईपीएल की फार्म के बारे में भूल जाइए, इनमें से सभी मैच विजेता हैं। गेल ने कहा, हर कोई अपनी टीम के लिए टूर्नामेंट जीतने के लिए बेताब होगा।

 

Chris Gayle Royal Challenger Bangalore RCB IPL Indian Cricket Players Sports Hindi News

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


loading...

Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------