Rajasthan Election 2023: 40 लाख से ज्यादा युवाओं को गहलोत सरकार ने ठगने का किया है काम, रानीवाड़ा में अमित शाह ने साधा निशाना

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव के बीच सभी पार्टियां अपनी अपनी तैयारियों में लगी हुई है. प्रचार को धार देने के लिए लगातार एक के बाद एक स्टारक प्रचारकों का जमावड़ा लगा हुआ है. इसी कड़ी में आज अमित शाह जालोर के रानीवाड़ा में पहुंचे. जहां उन्होंने सभा को संबोधित किया. अमित शाह ने कहा भाजपा की इस बार राजस्थान में सरकार बनेगी. प्रदेश में चारों तरफ बीजेपी की लहर चल रही है. इस बार राजस्थान में तीन दिवाली मनने वाली हैं. एक दिवाली आप मना चुके,दूसरी दिवाली 3 दिसंबर को मनाएंगे. और तीसरी दिवाली 22 जनवरी को रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के दिन मनाएंगे. कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है. भाजपा ने हमेशा गरीबों का विकास किया है. राजस्थान के विकास के लिए भाजपा का आना जरुरी है. कांग्रेस राज में कानून व्यवस्था चौपट हो चुकी है भाजपा की सरकार बनने पर प्रदेश का तेजी से विकास होगा. कांग्रेस शासन में जमकर भ्रष्टाचार हुआ है. कांग्रेस ने  40 लाख युवाओं के साथ छल किया है पिछले पांच साल में दर्जनों बार पेपरलीक हुए हैं. राजस्थान की जनता ने कांग्रेस का पेपरलीक कर दिया है. 

इससे पहले उन्होंने जैतारण में संबोधित किया. उन्होंने कहा कि G-20 और चंद्रयान,पार्लियामेंट के काम को सफल कर मोदी जी ने देश का नाम ऊंचा किया है. शाह ने कहा मोदी जी ने कश्मीर से धारा-370 हटाई. बिल लेकर संसद में जब मैं खड़ा हुआ था तो. इन्होंने कहा था ये मत करो नहीं तो कश्मीर में खून की नदियां बह जाएंगी. पर 5 साल हो गए अभी तक एक कंकड तक नहीं चला. शाह ने राजस्थान सरकार पर आपराधिक घटनाओं को लेकर तंज कसते हुए कहा कि सालासर में राम दरबार पर बुलडोजर चलाने का काम किया. शिवलिंग पर ड्रिलिंग करने का काम किया. एक बार राजस्थान में कमल की सरकार बना दो. यहां किसी की अपराध करने की हिम्मत नहीं होगी. 

शाह ने आगे कहा कि कांग्रेस सरकार कहती थी कि मंदिर तो वहीं बनायंगे लेकिन तिथि नहीं बताएंगे. लेकिन मैं आज इनको तिथि बताना चाहता हूं. 22 जनवरी को होगा प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव होगा. आप सभी दर्शन के लिए जायेंगे, खर्चा होगा. लेकिन आप खर्चा मत करना. 25 को हमारे प्रत्याशी को वोट देना आपका काम हो जाएगा. भारतीय जनता पार्टी ने संतों को सम्मान करने का काम किया. कई बड़े हिन्दू तीर्थ और मंदिरों को संभाला,उनकी काया पलट दी. आप इस बार भाजपा की सरकार बना दो आपके सारे काम होंगे.