Kriti Sanon के देवी सीता अवतार ने जीता फैंस का दिल, सामने आया पोस्टर

मुंबई : साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) लंबे समय से अपनी आने वाली फिल्म आदि पुरुष को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जल्द ही यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हालांकि, अब तक ये काफी विवादों से घिरी हुई रही है.

दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार भी है और इसी बीच कृति सेनन और प्रभास ने उन्हें एक सरप्राइज देते हुए माता सीता के अवतार वाला मोशन पोस्टर शेयर किया है, जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है और वह उसकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं.

कृति सेनन ने फिल्म से जुड़ा अपना पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनकी आंखों में इंतजार दिखाई दे रहा है इसके कैप्शन में उन्हें लिखा अमर है नाम, जय सियाराम. इसके साथ उन्होंने एक और पोस्टर शेयर किया है जिसमें उनकी आंखों में आंसू नजर आ रहे हैं और कैप्शन में उन्होंने जानकी और जय श्री राम लिखा है.

इसके अलावा एक लिरिकल पोस्टर भी सामने आया है जिसमें प्रभास के साथ-साथ कृतिका भी जबरदस्त लोग दिखाई दे रहा है. पोस्टर सामने आने के बाद फैंस इनकी तारीफ किए बिना खुद को नहीं रोक पा रहे हैं. एक ने कहा कृति का अब तक का सबसे बेस्ट लुक, दूसरे ने कहा ये कृति की अब तक की सबसे अच्छी फिल्म होगी, इसके अलावा और भी कई कमेंट इन पोस्टर्स पर आ रहे हैं.