मणिपुर की दो महिलाओं के न्यूड घुमाने के Video पर सरकार का एक्शन, सोशल मीडिया पर शेयर न करने का दिया निर्देश

नई दिल्ली: मणिपुर में एक समुदाय दो महिलाओं से हैवानियत के मामले में सरकार ने ट्विटर और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को महिलाओं को नग्न घुमाने के वायरल वीडियो को शेयर नहीं करने के आदेश जारी किए हैं. सरकार ने कहा कि यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की जिम्मेदारी है. वे भारतीय कानूनों का पालने करें क्योंकि मामले की जांच चल रही है. 

दरअसल, 4 मई का एक वीडियो सामने आया है. इसमें एक समुदाय की दो महिलाओं को दूसरे पक्ष के कुछ लोग निर्वस्त्र कर सड़कों पर घुमा रहे हैं. इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ नोंगपोक सेकमाई पीएस (थौबल जिला) में अपहरण, सामूहिक बलात्कार और हत्या का मामला दर्ज किया गया था. इस बारे में जांच शुरू हो गई है और पुलिस दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.

 

राज्य पुलिस पूरी तरह से कार्रवाई कर रही:
आपको बता दें कि मणिपुर में भीड़ द्वारा दो युवतियों को सड़क पर नग्न घुमाए जाने का भयावह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसके बाद से ही सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. वायरल वीडियो के संबंध में नोंगपोक सेकमाई पीएस (थौबल जिला) में अज्ञात सशस्त्र बदमाशों के खिलाफ अपहरण, सामूहिक दुष्‍कर्म और हत्या आदि का मामला दर्ज किया गया और जांच शुरू कर दी गई है. राज्य पुलिस पूरी तरह से कार्रवाई कर रही है. दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा.