Nagaur News: नारकोटिक्स विभाग के हत्थे चढ़ा सरकारी कंपाउंड, नकली एवं नशीली दवाएं सप्लाई करने वाले गैरों से तार जुड़ होने का है शक

नागौर: रियांबड़ी उपखण्ड के ग्राम थांवला मे दिल्ली और जयपुर की नार्कोटिक्स विभाग की टीम ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए एक सरकारी अस्पताल के कंपाउंडर को डिटेन किया है. थांवला थाने पर कागजी कार्रवाई के बाद अपने साथ ले गई.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी चेनाराम गोदारा पुत्र भीकाराम गोदारा निवासी डोडियाना, स्थानीय बस स्टैंड पर किसी का इंतजार कर रहा था. थांवला थाना पुलिस के साथ सादी वर्दी में दिल्ली और जयपुर नारकोटिक्स विभाग के हथियारों से लैस जवान ने आरोपी चेनाराम को डिटेन कर वाहन की तलाशी ली. 

थाने में दर्ज प्रकरण में संदिग्ध आरोपी चेनाराम को टीम थांवला थाने ले गई और प्रारंभिक पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई. सूत्रों से मिली जानकारी से पता चला है कि आरोपी के दो साथी दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में हैं जिन पर नकली दवा और नशीला पदार्थ सप्लाई करने का आरोप है. मामले में थानाधिकारी विनोद कुमार मीणा से बात करने पर उन्होंने बताया कि नारकोटिक्स टीम द्वारा की गई कार्रवाई को गुप्त रखे जाने का आदेश है. 

आरोपी टीम का संदिग्ध था जिसे टीम अपने साथ ले गई है. गौरतलब है कि आरोपी स्थानीय राजकीय सीएचसी में कंपाउंडर के पद पर तैनात था और जानबूझकर नाइट शिफ्ट में ड्यूटी लगवाता था जिसे अक्सर रात को ड्यूटी कम और बस स्टैंड पर ज्यादा देखा जाता था.