Hanumangarh News: रावतसर नगर पालिका ईओ पर पालिका की एक पूर्व महिला कार्मिक ने लगाए शोषण के आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

रावतसर(हनुमानगढ़): रावतसर नगर पालिका ईओ पवन चौधरी पर पालिका की एक पूर्व महिला कार्मिक ने शोषण के आरोप लगाए है. महिला कार्मिक नगर पालिका में IGRY में एमआईएस मैनेजर के पद पर कार्यरत थी. जिसे कुछ समय पहले ईओ ने कार्य से टर्मिनेट कर दिया था. महिला कार्मिक आज नगर पालिका पहुंची व पालिका की समस्त महिला पार्षदों को ज्ञापन सौंपा अपनी आप बीती सुनाई. 

महिला ने आरोप लगाते हुए महिला पार्षदों को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि ईओ पवन चौधरी मेरे प्रति गलत नीयत रखता था, साथ ही ऑफिस टाइम में बिना किसी कारण ऑफिस में बुलाकर गलत नीयत से घूरता था. महिला इससे पहले नोहर पालिका में कार्यरत थी वहां भी ईओ पवन चौधरी द्वारा शोषण करने के आरोप लगाए है. जिस पर पालिका की महिला पार्षदों व चेयरमैन श्यामसुंदर मेघवाल ने एसडीएम के प्रतिनिधि नायब तहसीलदार को मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंप कर कार्रवाई करने की मांग की है. 

ज्ञापन में लिखा गया है कि ईओ पवन चौधरी को हटाकर निष्पक्ष जांच की मांग की है. कार्रवाई नहीं होने पर महिला पार्षदों ने पालिका में धरने पर बैठने की चेतावनी भी ज्ञापन के माध्यम से दी है. वहीं इस संबंध में पालिका ईओ पवन चौधरी ने आज हनुमानगढ़ में किसी मीटिंग में होने के चलते दूरभाष पर बताया कि  यह मेरे खिलाफ साजिश रची गई है. अगर ऐसा कुछ है तो मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज करवा जांच करवाई जावे, यह मेरे खिलाफ प्रोपगंडा रचा गया है इसकी जांच होनी चाहिए मैं जांच में सहयोग करूंगा.

पिछले कुछ समय से चेयरमैन मेरे पर राजनीतिक दबाव बना रहे थे:
साथ ही ईओ ने बताया कि इन लड़कियों ने IGRY योजना में गबन किया था जिसके चलते इन्हे टर्मिनेट किया गया था, पिछले कुछ समय से चेयरमैन मेरे पर राजनीतिक दबाव बना रहे थे, उसी के तहत यह साजिश रची गई है और मुझे यहाँ से हटाने के लिए हर तरह के प्रयास भी किए है. क्योंकि चेयरमैन के पिता पूर्व सांसद है व अपने रुतबे का प्रयोग करते हुए मुझे हटाने के प्रयास किए लेकिन सफल नहीं हो पाए और मेरे खिलाफ न्यायालय भी जहां से इनको कोर्ट द्वारा नकार दिया गया.