Hero Karizma XMR ने रिवील की फ्रंट डिजाइन, 29 अगस्त को होगी लॉन्च

नई दिल्ली : नई करिज़मा एक्सएमआर के हॉरिज़न लॉन्च के साथ, मॉडल का पेज हीरो मोटोकॉर्प की वेबसाइट पर लाइव हो गया है. निर्माता ने हाल ही में इस मोटरसाइकिल को कई बार टीज़ किया है. फिर भी, इस बार वेबसाइट पेज पर, हीरो ने मोटरसाइकिल का एक सिल्हूट प्रदर्शित किया है, जिससे पता चलता है कि इसमें एक तेज हेडलाइट, एक मस्कुलर फ्यूल टैंक और एक स्पोर्टी फेयरिंग के साथ एक आक्रामक फ्रंट डिज़ाइन होगा.

करिज़मा एक्सएमआर में नया 210cc, लिक्विड-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन होने की उम्मीद है. इसे 6-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा जाएगा, जैसा कि हमें कुछ दिन पहले निर्माता से प्राप्त एक हाई-टेक आमंत्रण में संकेत दिया गया था. इंजन को DOHC आर्किटेक्चर मिलेगा, जो संभवतः मोटरसाइकिल के टॉप-एंड प्रदर्शन को बढ़ाएगा. नए डिजाइन दृष्टिकोण और नए तत्वों के अलावा, मोटरसाइकिल में स्प्लिट सीट, डुअल-टोन फ्यूल टैंक, फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में प्रीलोड-एडजस्टेबल मोनोशॉक यूनिट जैसी सुविधाएं मिलेंगी.

29 अगस्त को होगी लॉन्च: 

नई करिज्मा 29 अगस्त को लॉन्च होने वाली है और इसकी शुरुआती कीमत 2.05 लाख रुपये होने की उम्मीद की जा सकती है, जैसा कि निर्माता द्वारा अपने एक्स हैंडल पर एक गुप्त पोस्ट से अनुमान लगाया गया था. करिज्मा एक्सएमआर के लॉन्च के साथ, हीरो प्रतिष्ठित करिज्मा ब्रांड की वापसी का प्रतीक है. करिज्मा 2003 में अपनी शुरुआत के बाद से भारत में एक लोकप्रिय मोटरसाइकिल रही है. हालांकि, घटती बिक्री के कारण ब्रांड को 2020 में बंद कर दिया गया था. करिज्मा एक्सएमआर के भारत में बढ़ते एंट्री-लेवल स्पोर्ट्स मोटरसाइकिल सेगमेंट में एक बड़ा योगदान होने की उम्मीद है.