Honda Activa लिमिटेड एडिशन भारत में हुई लॉन्च, जानिए क्या है नया

नई दिल्ली : होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने अपने लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा के सीमित संस्करण के लॉन्च की घोषणा की है. स्कूटर दो वेरिएंट में उपलब्ध होगा, एक्टिवा डीएलएक्स की कीमत 80,734 रुपये और एक्टिवा स्मार्ट की कीमत 82,734 रुपये (दोनों कीमतें एक्स-शोरूम) हैं. स्कूटर की बुकिंग खुली है और यह सीमित अवधि के लिए सभी होंडा रेड विंग डीलरशिप पर उपलब्ध होगा.

होंडा एक्टिवा लिमिटेड एडिशन के स्पेसिफिकेशन: 

सीमित संस्करण होंडा एक्टिवा में गहरे रंग की थीम और बॉडी पैनल पर आकर्षक स्ट्राइप ग्राफिक्स के साथ काले क्रोम तत्व हैं. इसमें एक्टिवा 3डी का प्रतीक चिन्ह ब्लैक क्रोम गार्निश के साथ दिया गया है और रियर ग्रैब रेल पर बॉडी कलर डार्क फिनिश दिया गया है. सीमित संस्करण एक्टिवा दो रंगों, मैट स्टील ब्लैक मेटालिक और पर्ल सायरन ब्लू में उपलब्ध है. स्कूटर में पांच-स्पोक अलॉय व्हील भी मिलते हैं, जबकि टॉप-स्पेक वेरिएंट होंडा की स्मार्ट की तकनीक के साथ आता है.

एक्टिवा सीमित संस्करण OBD2-अनुरूप 109.51cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन द्वारा संचालित है जो 7.73 bhp की पावर और 8.9 Nm का टॉर्क पैदा करता है. इंजन सीवीटी गियरबॉक्स के साथ आता है. होंडा 10 साल का वारंटी पैकेज (3 साल मानक + 7 साल वैकल्पिक) दे रही है.