Honor 90, 200 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरे के साथ 14​ सिंतबर को भारत में होगा लॉन्च

नई दिल्ली : ऑनर तीन साल के लंबे अंतराल के बाद भारत में वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है. स्मार्टफोन कंपनी ऑनर 90 के साथ शानदार शुरुआत करेगी, जिसे वह काफी समय से अपनी सोशल मीडिया साइट्स पर टीज कर रही है. अब, ऑनर ने फोन की बहुप्रतीक्षित लॉन्च तिथि भी साझा की है, जो 14 सितंबर को होगी. लॉन्च की तारीख का खुलासा करने के साथ, ऑनर ने स्मार्टफोन के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन का भी खुलासा किया है, जिसमें इसका ऑपरेटिंग सिस्टम और कैमरा भी शामिल है.

हॉनर 90 5G की मुख्य विशेषताओं में से एक इसकी अनूठी डिस्प्ले सुविधा है, एक 3840Hz जोखिम-मुक्त डिमिंग सुविधा. यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक प्रभावशाली दृश्य अनुभव का वादा करता है. इसके अतिरिक्त, फोन एंड्रॉइड 13-आधारित मैजिकओएस 7.1 पर काम करेगा, जो अपने उपयोगकर्ताओं के लिए नवीनतम सॉफ्टवेयर अनुभव सुनिश्चित करेगा.

इसमें 200MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर है, जो उच्च गुणवत्ता वाली फोटोग्राफी और बेहतर दृश्य अनुभव का संकेत देता है. ऑनर मैजिकओएस 7.1 पेश कर रहा है, जो एक कस्टम ऑपरेटिंग सिस्टम है जो विभिन्न प्लेटफार्मों और उपकरणों पर एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है.