अचानक गोरी कैसे हुई Kajol? एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

मुंबई : चर्चित एक्ट्रेस काजोल (Kajol) बड़े पर्दे पर भले ही कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर उन्हें फैमिली के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए देखा जाता है. कुछ दिन पहले काजोल को सोशल मीडिया पर की जाने वाली ट्रोलिंग पर बात करते हुए देखा गया था. यहां एक्ट्रेस ने बताया कि ट्रोलिंग सोशल मीडिया का एक हिस्सा है जिसपर वो ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं. अपनी स्किन पर टिप्पणी करने वाले ट्रोलर्स को भी उन्होंने मुंहतोड़ जवाब दिया है.

काजोल जब भी तस्वीरें शेयर करती हैं उनसे ये पूछा जाता है कि क्या वो कोई स्किन ट्रीटमेंट करवा कर आई हैं या उन्होंने गोरे होने की सर्जरी करवाई है. काजोल बहुत बार बता चुकी हैं कि ये कोई सर्जरी नहीं है बल्कि वो धूप से दूर रहती हैं ताकि उन्हें किसी भी तरह की टैनिंग ना हो.

एक्ट्रेस को एक तस्वीर शेयर करते हुए देखा गया है जिसमें उन्होंने मास्क और काला चश्मा लगाया है. एक्ट्रेस का मुंह पूरी तरह से कवर है और दोनों चीजों पर प्राइज टैग लगा है जिससे ये साफ है कि एक्ट्रेस ने जहां से ये खरीदा है उसी स्टोर से फोटो क्लिक किया है. तस्वीर शेयर करते हुए काजल ने लिखा ये उनके लिए जो पूछते हैं, मैं इतनी गोरी कैसे हो गई.

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें हाल ही में फिल्म सलाम वेंकी में देखा गया था. जल्द ही उन्हें वेब सीरीज द गुड वाइफ में देखा जाएगा ये एक अमेरिकन सीरीज का हिंदी वर्जन हैं.