पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के मामले में पति गिरफ्तार, अलवर के राजगढ़ थाना क्षेत्र का मामला

अलवर: अलवर के राजगढ़ थाना पुलिस ने पत्नी की गला रेतकर हत्या करने के प्रकरण में पति को गिरफ्तार कर लिया है. थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि 23 अप्रैल को खेड़ला, मालाखेड़ा निवासी ने मामला दर्ज करवाया था कि उसकी बहिन काली मीना की उसके जीजा ग्राम ढिगावडा निवासी श्रीराम मीना पुत्र रंगलाल मीना ने धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी.

इस पर हत्या का मामला दर्ज पंजीबद्ध कर लिया गया था. जब से ही आरोपी फरार था. पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए टीम का गठन किया गया. गठित टीम ने कार्रवाई करते हुए पति श्रीराम मीणा को गिरफ्तार कर लिया है. मुलजिम की इत्तला पर हत्या में प्रयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है. थानाधिकारी रामजीलाल मीना ने बताया कि आरोपी श्रीराम मीना की 2-3 महीने पहले मानसिक स्थिति खराब हो गई थी. जिसका इलाज भी परिजनों ने करवाया था.

कुछ समय तक आरोपी श्रीराम मीना की स्थिति ठीक रही, लेकिन 18 अप्रैल को आरोपी के दादाजी की मृत्यु हो गई थी. उस दिन उसकी वापिस तबियत बिगड़ गई थी. जिससे आरोपी आये दिन पत्नी के ऊपर शक करता था. इस कारण से आरोपी ने अपनी पत्नी काली बाई का गला रेतकर हत्या कर दी थी, जिसे आज न्यायालय में पेश किया जाएगा.