तमिल इंडस्ट्री से बैन हुई Ileana D'Cruz? सामने आया सच

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस हैं और किक, रुस्तम और रेड जैसी फिल्मों में उन्होंने बेहतरीन काम किया है. एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु मूवी से की थी और यहां उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है. लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें कॉलीवुड यानी तमिल फिल्म इंडस्ट्री से हमेशा के लिए बैन किया गया है. हालांकि, इसकी सच्चाई क्या है हम आपको बताते हैं.

जानकारी के मुताबिक इलियाना ने तमिल मूवी के लिए एडवांस में पैसे ले लिए थे लेकिन फिल्म की शूटिंग नहीं की. जिस वजह से मेकर को भारी नुकसान उठाना पड़ा और उसने तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स काउंसिल में इस बात की शिकायत दर्ज करवाई. जिसके बाद से यहां के सारे मेकर्स ने एक्ट्रेस को किसी भी मूवी के लिए साइन नहीं करने का फैसला लिया है.

आपको बता दें कि यह जो खबरें सामने आ रही है वह पूरी तरह से गलत है और तमिल फिल्म प्रोड्यूसर्स की ओर से यह जानकारी दी गई है कि एक्ट्रेस पर किसी भी तरह का कोई बैन नहीं लगाया गया है. यह अफवाह कहां से आई है फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं है.

बता दें कि इलियाना ने जब बॉलीवुड में कदम रखा था उस समय वह तमिल इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस थी और वहां पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और लोगों ने बहुत पसंद करते हैं साल 2018 में उन्हें अमर अकबर एंथनी में देखा गया था. साल 2012 में इलियाना को आखिरी तमिल फिल्म थल पति विजय के साथ करते हुए देखा गया था. इसके पहले भी साल 2021 में उन्हें तमिल इंडस्ट्री से बैन किए जाने की खबर सामने आई थी.