IND vs NZ: वर्ल्ड कप में लगातार पांचवीं जीत की लड़ाई में भारत-न्यूजीलैंड होगी आमने सामने, टेबल टॉप के रहेगी रेस

नई दिल्लीः वर्ल्ड कप मे कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच खेला जाना है मुकाबला धर्मशाला के एचपीसीए स्टेडियम में खेला जाएगा. जहां दोनों टीमों के बीच पांचवी जीत को लेकर टक्कर देखने को मिलने वाली है. क्य़ोंकि अभी तक के मैचों में दोनों टीमों का सफर अजेय रहा है. ऐसे में दोनों में से कोई भी टीम एक भी नाकामी को शानदार सफर पर हार के अंक के साथ नहीं जोड़ना चाहेगी. 

पिछले मुकाबले पर एक नजर डाले तो दोनों टीमें चार चार मैच खेल चुकी है. जिसमें से चारों के चारों ही मुकाबले टीम इंडिया के लिए शानदार जीत भरे रहे है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया, अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज की है. वहीं इधर न्यूजीलैंड के लिए भी अभी तक के मैच टॉप-4 में जगह बनाने में सफल रहे है. न्यजीलैंड ने इंग्लैंड, नीदरलैंड, बांग्लादेश और अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की है. 

वर्ल्ड कप में भारतीय टीमः
रोहित शर्मा, शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयल अय्यर, केएल राहुल, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रविंद्र जेड़जा, कुलदीप यादव, आर अश्र्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर. 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीमः
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउथी, विल यंग