Loc पर हुई पाक की इस घिनौनी कायराना हरकत का भारतीय सेना ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Published Date 2017/05/02 10:27, Written by- FirstIndia Correspondent

सोमवार को पाकिस्तान ने ना सिर्फ सीजफायर का उल्लघंन किया बल्कि बर्बरता की भी सारी हदें पार कर दी| पाक ने कायराना हरकत करते हुए LOC पर भारतीय क्षेत्रों में भारी गोलाबारी की थी, जिसमें शहीद हुए भारतीय सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह एवं सीमा सुरक्षा बल के हवलदार प्रेम सागर के पार्थिव शरीर के साथ बर्बरता बरतते हुए घिनौने कृत्य को भी अंजाम दिया गया। बताया जाता है कि पाक सेना 250 मीटर भारतीय क्षेत्र में घुसी और जवानों के सिर धड़ से अलग कर दिए।

 


वहीं दूसरी ओर पाक की इस कायराना हरकत का मुंहतोड़ जवाब देते हुए भारतीय सेना ने पाकिस्तान की 2 चौकियों को उड़ा दिया, जिसमें पाक के 7 सैनिक ढेर हो गए। इन चौकियों से ही पाकिस्तानी सेना ने आतंकवादियों को कवरिंग फायर दी थी। वहीं पाक सेना द्वारा रॉकेट लांचर से दागे गए गोलों की चपेट में आकर सीमा सुरक्षा बल का एक अन्य जवान भी घायल हो गया। इस हमले के बाद पूरी नियंत्रण रेखा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। यही नहीं, पाकिस्तान की सेना ने स्नाइपर से गोलियां चला कर भारतीय सेना के राहत अभियान में भी खलल डालने का प्रयास किया। भारतीय सेना ने भी पाक सेना की गोलीबारी का मुंहतोड़ जवाब दिया।

 


मोर्टार के गोले की चपेट में आकर सेना के नायब सूबेदार परमजीत सिंह एवं सीमा सुरक्षा बल के हवलदार प्रेम सागर गंभीर रूप से घायल हो गए। पाकिस्तान सेना की बॉर्डर एक्शन टीम द्वारा इन जवानों के साथ बर्बरता की गई। भारतीय सेना ने घायल जवानों को निकाल कर बेस अस्पताल पहुंचाया, जहां से 2 घायलों को इलाज के लिए सेना के विशेष विमान से लिफ्ट किया गया, लेकिन दोनों जवान बीच रास्ते में ही शहीद हो गए। इस गोलाबारी में घायल हुए अन्य जवान राजेंद्र सिंह की हालत अब स्थिर बताई जाती है। उधर पाक सेना ने भारतीय सुरक्षा बलों के शवों को क्षत-विक्षत करने से इंकार किया।

 


Indian border, Loc, Pakistan, Indian army, Jammu Kashmir, Poonch, Terrorist, Jawan

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------