अविश्वास प्रसताव पर बीजेपी नेताओं के ट्वीट, कांग्रेस पर लगाया निशाना

Published Date 2018/07/21 12:02,Updated 2018/07/21 12:16, Written by- FirstIndia Correspondent

नई दिल्ली। अविश्वास प्रसताव गिरने के बाद सोशल मीडिया का माहौल गर्म है। कोई मोदी के भाषण की सराहना कर रहा है, तो कोई राहुल गांधी को लेकर ट्रोल कर रहा है। इस बीच बीजेपी के बड़े नेताओं ने ट्वीट करना शुरू कर दिया है।

अविश्वास प्रसताव पर ट्वीट करते हुए अमित शाह ने कहा कि "परिवारवाद की नकारात्मक राजनीति के विरुद्ध लोकतंत्र की ज्योति को बरकरार है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार में अपना विश्वास प्रकट कर सहयोग देने वाले सभी सहयोगियों, सभी राजनीतिक दलों और सभी सांसदों का वो भारतीय जनता पार्टी की ओर से आभार व्यक्त करते हैं।

परिवारवाद की नकारात्मक राजनीति के विरुद्ध लोकतंत्र की ज्योति को बरकरार रख, प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी की सरकार में अपना विश्वास प्रकट कर सहयोग देने वाले हमारे सभी सहयोगियों, सभी राजनीतिक दलों और सभी सांसदों का मैं भारतीय जनता पार्टी की ओर से आभार व्यक्त करता हूँ।

— Amit Shah (@AmitShah) July 20, 2018

वहीं राज्यवर्धन राठौर ने कहा कि "मांझी, न रहबर, न हक़ में हवाएं.. है किश्ती भी जर्जर, ये कैसा सफर है"। वहीं प्रदेश सीएम ने पीएम मोदी की बातों को ही ट्वीट करते हुए कहा कि "हम गरीबों के दुःख के भागीदार हैं, युवाओं के सपनों के भागीदार हैं, देश के विकास को नई दिशा देने वाले मेहनतकश मजदूरों के कष्टों के भागीदार हैं। हमें गर्व है कि हम तेजी से बढ़ रही अर्थव्यवस्था के भागीदार हैं, लेकिन आपकी तरह देश के सौदागर नहीं है।"

आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी की बढ़ती लोकप्रियता को देखकर विपक्ष के पास केवल एक ही मुद्दा रह गया है और वो है '#Modi हटाओ।' लेकिन पिछले 4 साल के कामों से ना केवल जनता का बल्कि पूरी दुनिया का भरोसा भारत पर बढ़ा है। कांग्रेस को इस उपलब्धि पर गर्व करना चाहिए।#IndiaTrustsModi

— Vasundhara Raje (@VasundharaBJP) July 20, 2018

पढ़िए सोशल मीडिया के कुछ मजेदार ट्वीट
सोशल मीडिया में लोग तरह तरह के  ट्वीट और कमेंट कर रहे हैं। किसी ने इसे विश्वासमत नहीं, 2019 चुनाव परिणाम बताए, तो किसी ने कहा कि "अब समय आ गया है कि चुनाव आयोग को 2019 के चुनाव स्थगित करके 2024 के चुनाव की तैयारी करनी चाहिए।"

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in

loading...

-------Advertisement--------



-------Advertisement--------

28095