दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब के बीच आईपीएल मैच आज, मिरेकल बॉय ऋषभ पंत की होगी वापसी

नई दिल्लीः आईपीएल का दूसरा और आज का पहला मैच दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब में खेला जाना है मुकाबला मोहाली के ग्राउंड पर खेला जाना है. दोनों ही टीमों के लिए ये पहला मुकाबला रहने वाला है. जहां कड़ी टक्कर भी देखने को मिलने वाली है. 

वहीं मिरेकल बॉय ऋषभ पंत 454 दिन के बाद क्रिकेट खेलने के लिए उतरेंगे पंजाब इलेवन और दिल्ली कैपिटल्स के बीच आज मैच के जरिए खिलाड़ी वापसी करेंगे. मोहाली के ग्राउंड पर ये मैच क्रिकेट फैंस के लिए काफी खास रहने वाला है. इस मैच से टी-20 के स्टार कहे जाने वाले और अपने बल्ले से धुआं उड़ाने वाले रिषभ पंत वापसी करेंगे. 

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान पंत ने कहा मैं ज्यादा से ज्यादा बल्लेबाजी करना चाहता था. क्योंकि इंजरी के बाद पहली बार ऐसे खेल रहा था। कैम्प के दौरान पूरे सीजन के बराबर बलतेबाजी की, ताकि जल्द से जल्द फॉर्म हासिल कर लूं. मैं ज्यादा से ज्यादा शॉट्स लगाना चाहता था. पंत का 29 दिसंबर 2022 की रात को कार एक्सीडेंट हो गया था.

पंजाब और दिल्ली के बीच IPL में अब तक 32 मुकाबले खेले गए। 16 में पंजाब और 16 में दिल्ली को जीत मिली। दोनों टीमें मोहाली के मुल्लांपुर स्टेडियम में पहली बार ही आमने-सामने होंगी

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः
ऋषभ पंत (कप्तान), पृथ्वी शॉ, डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, जैक फ्रेजर मैगर्क/ट्रिस्टन स्टब्स, कुमार कुशाग्र (कीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, खलील अहमद और एनरिक नॉर्त्या.

पंजाब किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवनः 
शिखर धवन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, जॉनी बेयरस्टो, अथर्व तायड़े, लियम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा (कीपर), सैम करन, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर और अर्शदीप सिंह.