Irfan Pathan: बीसीसीआई पर जमकर बरसे इरफान पठान, टॉप वर्ल्ड स्पिनर अश्विन को नजरअंदाज करने का लगाया आरोप

नई दिल्लीः भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 22 सितंबर से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है. जहां अक्षर पटेल के चोटिल होने के कारण अश्र्विन को टीम में जगह दी गयी है. ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही खिलाड़ी को वर्ल्ड स्क्वाड में भी शामिल किया जा सकता है. इसी बीच अब पूर्व भारतीय खिलाड़ी इरफान पठान ने बीसीसीआई के खिलाफ जमकर बरसे है.

वर्ल्ड कप से पहले अश्विन की टीम में वापसी पर इरफान पठान ने कहा है कि खिलाड़ी वर्ल्ड बेहतरीन स्पिनर है. अगर बीसीसीआई के प्लान में वो शामिल थे तो उन्हे अधिक से अधिक मौके देने चाहिए थे. आपका एक सीनियर खिलाड़ी लंबे समय से वनडे से बाहर चल रहे है. और ऐसे में अब आप उम्मीद करते है एकदम से आकर खिलाड़ी अपना प्रदर्शन दिखा देगा. वर्ल्ड कप एक बड़ा टूर्नामेंट है. जहां खिलाड़ी पर दबाव अधिक होता है.
 
अश्विन को वर्ल्ड कप से पहले अधिक मौके देने चाहिए थे- पठान
उन्होंने कहा कि खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुना गया है लेकिन क्या लगता है आपको ये काफी है. बेहतर होता कि खिलाड़ी को वर्ल्ड कप से पहले अधिक मौके दिये होते. क्योंकि आपको टीम में आकर स्थितियों में ढ़लना भी पड़ता है. 

बता दें कि एशिया कप में बांग्लादेश के खिलाफ अक्षर पटेल चोटिल हो गये थे. इसके बाद अब खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर पर अश्विन को शामिल किया गया है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टीम इंडिया को तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. जिसका पहला मुकाबला 22 सितंबर दूसरा मुकाबला 24 सितंबर को. जबकि तीसरे मुकाबला 27 सितंबर को खेला जाना है. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच 5 अक्टूबर को खेला जाना है. जबकि भारत अपना पहला मैच 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगी.