Sajid Khan को डेट कर रही हैं Soundarya Sharma? Shalin के सवाल पर मिला जोरदार जवाब

मुंबई : बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कलाकारों के लिए हाल ही में शेखर सुमन (Shekhar Suman) ने अपने घर पर सक्सेस पार्टी का आयोजन किया था. जहां पर सभी कंटेस्टेंट पहुंचे और सेलिब्रिटी के कुछ दोस्त भी वहां पर मौजूद थे. सभी एक दूसरे के साथ फोटो और वीडियो क्लिक कर रहे थे और सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)  भी सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के लिए कुछ वीडियो बना रही थी लेकिन एक वीडियो ने उन पर सवालों की बौछार कर दी है.

पार्टी का वीडियो बनाते हुए सौंदर्या ने कैमरा शालीन (Shalin) की तरफ किया यह देखकर शालीन ने कहा कि इस वीडियो को कंट्रोवर्शियल बनाते हैं और उन्होंने सवाल पूछा कि क्या सौंदर्या और साजिद खान एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. यह सुनकर दोनों ने तुरंत ही उसे चुप कराते हुए कैमरा बंद कर दिया.

इंटरनेट पर इस वक्त 52 साल के साजिद खान और सौंदर्य शर्मा के बीच डेटिंग की अफवाह चल रही है उन लोग तरह-तरह की बातें करते नजर आ रहे हैं. कोई उनके शब्दों को पकड़ कर एक दूसरे के साथ होने की बात कर रहा है. इन सभी बातों पर एक्ट्रेस ने अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि बिना किसी बात के उनका नाम इस तरह से गलत तरीके से कराया जा रहा है.