Dhadak 2 से कटा Ishaan khatter और janhvi Kapoor का पत्ता, नजर आएंगे ये स्टार्स

मुंबई : ईशान खट्टर (Ishaan khatter) और जान्हवी कपूर (Janhvi kapoor) दोनों ने फिल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था और यह मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रिमेक था जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और यही वजह रही थी कि यह दोनों कलाकार फेमस हो गए थे. अब खबर आ रही है कि इसके सीक्वल में धर्मा प्रोडक्शन की ओर से कुछ बदलाव किया जा रहा है और यह दोनों कलाकार इस फिल्म में नजर नहीं आएंगे. फिल्म का डायरेक्शन शशांक खेतान ने किया था और अब शायद डायरेक्टर भी बदलने वाला है.

धड़क की स्टोरी ऐसे 2 लोगों पर बनाई गई थी जो अपने प्यार के लिए समाज से लड़ते हैं और इसके सीक्वल के लिए एक ऐसी स्टोरी चुनी गई है वाकई में इसके सीक्वल बनने के योग्य है और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) के साथ तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) इसमें लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म का डायरेक्शन शाजिया इकबाल करने वाली हैं और यह उनका पहला डेब्यू होगा. दोनों कलाकार इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए काफी उत्सुक हैं.

धड़क 2 पर जल्द ही काम शुरू किया जाएगा और यह इस साल की दूसरी छमाही में फ्लोर पर जा सकती है. फिलहाल अन्य स्टार कास्ट तय नहीं की गई है और उसका एलान भी जल्दी किया जाएगा. फिल्म को फ्लोर पर ले जाने से पहले दोनों लीड एक्टर्स के लिए स्क्रिप्ट रीडिंग और एक्टिंग की वर्कशॉप भी रखी जाएगी. हालांकि, अब तक ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है.