आकाश चोपड़ा की टिप्पणी 'आप एमएस धोनी नहीं हैं' पर ईशान किशन ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली : विकेटकीपर-बल्लेबाज ईशान किशन का वेस्टइंडीज दौरा सफल रहा. उन्होंने सभी वनडे मैचों में अर्धशतक बनाए. तीसरे वनडे में अर्धशतक के साथ विकेटकीपर-बल्लेबाज ने एक विशिष्ट क्लब में प्रवेश किया, जिसमें एमएस धोनी, दिलीप वेंगसरकर, मोहम्मद अज़हरुद्दीन जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. वह द्विपक्षीय एकदिवसीय श्रृंखला के सभी तीन मैचों में अर्धशतक बनाने वाले नवीनतम भारतीय बल्लेबाज हैं. उन्होंने स्टंपिंग अपील के दौरान मैच की कमेंट्री कर रहे भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा के साथ भी मजेदार बातचीत की.

आकाश चोपड़ा ने ऑनएयर कहा कि यह बहुत दुर्लभ है कि 'आप स्टंपिंग और रन आउट आउट की समीक्षा करते हैं. अब तक, मैं जमीन पर पैर देख रहा हूं. आप रांची से आ सकते हैं, लेकिन आपका नाम एमएस धोनी नहीं है'. ईशान ने स्टंप-माइक से वह टिप्पणी सुनी, और उत्तर दिया कि 'हा, फिर ठीक है'. चोपड़ा ने जवाब दिया कि 'कितना प्यारा ईशान, हम तुमसे प्यार करते हैं'.

किशन का बयान:

किशन को 'प्लेयर ऑफ द सीरीज' भी चुना गया. उसके बाद, किशन ने कहा कि मैंने जो फिनिशिंग दी उससे मैं इतना खुश नहीं हूं. मुझे सेट होने के बाद बड़ा स्कोर बनाना था. मेरे सीनियर्स ने मुझसे यही कहा था, मुझे रुकना चाहिए था और बड़ा स्कोर करना चाहिए था. मैं यही कोशिश करूंगा अगली बार, मैं बीच में सेट हो जाऊंगा और बड़ा स्कोर बनाऊंगा. इस स्तर पर सेट होना महत्वपूर्ण है. आखिरी गेम को भूल जाना और 0 से शुरुआत करना महत्वपूर्ण है. मैं एक समय में एक गेंद लेने के बारे में सोच रहा था. 'पर शुबमन गिल' वह एक जबरदस्त खिलाड़ी है, मैंने देखा है कि वह गेंद को बीच में कैसे मारता है. उसे बीच से बाहर मारते हुए देखने से मुझे भी काफी आत्मविश्वास मिलता है.

उन्होंने आगे कहा कि, इस स्तर पर जीतना हमेशा महत्वपूर्ण होता है, इन खेलों से सीखना महत्वपूर्ण है. हम शुरुआती विकेट लेने की कोशिश कर रहे थे, और किसी भी गेंद को जाने नहीं दिया. हर कोई बहुत सकारात्मक दिख रहा है. मैंने यहां कुछ टूर्नामेंट खेले हैं और मैं जानते हैं कि यहां विकेट कैसे खेलते हैं, वास्तव में अगले टी20 विश्व कप के बारे में नहीं सोच रहे हैं. आगामी टूर्नामेंटों पर ध्यान केंद्रित करते हुए, आप जानते हैं कि एक टूर्नामेंट आपके जीवन को कैसे बदल सकता है. हम अभी केवल उसी पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं.