Asia Cup 2023: ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर्स को जय शाह ने दिया बड़ा तोहफा, मेहनत को देखते हुए प्राइज मनी का किया ऐलान

नई दिल्लीः एशिया कप श्रीलंका में खेला जा रहा है. जहां अधिकांश मुकाबलों में बारिश की खलल देखने को मिली है. लेकिन इसके विपरित मैदान कर्मियों और क्यूरेटर्स की मेहनत काबिलियत तारीफ थी. मैदान कर्मियों और क्यूरेटर्स ने लगातार मेहनत से मैदान को बारिश के रुकने के साथ तुरंत तैयार रखने में काफी कड़ी मेहनत की. ऐसे में अब उनके काम को देखते हुए एसीसी और श्रीलंका क्रिकेट ने तोहफा दिया है. 

एसीसी और श्रीलंका क्रिकेट ने मैदान कर्मियों और क्यूरेटर्स के लिए प्राइज मनी का ऐलान किया है. ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर्स को कुल 50,000 यूएस डॉलर प्राइज मनी देने की घोषणा की है. जिसको लेकर खुद जय शाह ने ट्वीट कर  जानकारी दी है. शाह ने ट्वीट कर लिखा की. एसीसी और श्रीलंका क्रिकेट को कोलंबो और कैंडी में समर्पित क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए 50,000 अमेरिकी डॉलर की सुयोग्य पुरस्कार राशि की घोषणा करते हुए गर्व हो रहा है.

ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर्स को 50,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कारः
उन्होंने आगे लिखा की उनकी अटूट प्रतिबद्धता और कड़ी मेहनत ने एशिया कप 2023 को एक अविस्मरणीय तमाशा बना दिया. पिच की उत्कृष्टता से लेकर हरे-भरे आउटफील्ड तक उन्होंने सुनिश्चित किया कि रोमांचक क्रिकेट एक्शन के लिए मंच तैयार किया जाए. यह क्रिकेट की सफलता में इन व्यक्तियों की महत्वपूर्ण भूमिका को उजागर करती है.

गौरतलब है कि एशिया कप इस बार पाकिस्तान और श्रीलंका की जमींन पर खेला जा रहा है जिसमें 4 मैच पाकिस्तान में और 9 मैच श्रीलंका में तय किये गये. श्रीलंका की सरजमीं पर खेले जाने वाले अधिकांश मैचों में बारिश का साया देखा गया है. जहां ग्राउंड्समैन और क्यूरेटर्स फिर पंखे-हीटर से मैदान सूखाते नजर आये है.