Jaipur News: विदेशी पर्यटक ने देर रात होटल की दूसरी मंजिल से लगाई छलांग, बोला- नींद में उसे लगा की किसी ने मारी उसे गोली

जयपुर: नॉर्वे के टूरिस्ट ने जयपुर की एक होटल की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे पुलिस के अधिकारियों से विदेश युवक ने कहा कि नींद में उसे लगा कि किसी ने उसे गोली मार दी. इसी डर की वजह से वह होटल की खिड़की से कूद गया. घायल होने के बाद नॉर्वे के पर्यटक को होटल में ही उपचार दिया. इसके बाद उसे जयपुरिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

इससे पहले देर रात नॉर्वे के इस युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर पुलिस की परेड करवाई. विदेशी पर्यटक ने पुलिस को फोन कर कहा कि किसी ने मुझ पर फायर किया. सूचना मिलते ही एडिशनल DCP ईस्ट सुमन चौधरी मौके पर पहुंचे. उधर रात्रि गश्त कर रहे अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. लेकिन जब मौके पर पहुंचे तो इस पूरे प्रकरण का खुलासा हुआ. 

   

कृष्ण जन्माष्टमी पर हुई आतिशबाजी से वह डर गया था:
नॉर्वे निवासी युवक जवाहर सर्किल इलाके की होटल में रुका हुआ था. देर रात होटल की दूसरी मंजिल की खिड़की से छलांग लगाने पर उसके दोनों पैरों में आई गंभीर चोट आई है. पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है.  पूछताछ में सामने आया कि रात को कृष्ण जन्माष्टमी पर हुई आतिशबाजी से वह डर गया था. उसे नींद में लगा कि फायरिंग हो गई.