Jaipur News: अब आधे दाम में मिल रहे महंगे टमाटर ! केंद्रीय उपभोक्ता मामलात मंत्रालय की पहल पर जनता को राहत, लोगों में देखा गया उत्साह

जयपुर: अब बात टमाटर की.....जी हां, महंगे दाम के चलते गृहणियों की रसोई से गायब हुआ टमाटर फिर से परिवार का स्वाद बढ़ाएगा. ये सबकुछ संभव हुआ है केंद्रीय उपभोक्ता मामलात मंत्रालय की पहल पर रियायती दर पर टमाटर की बिक्री से....राजधानी जयपुर और कोटा में आज से नेशनल कॉपरेटिव कंज्यूमर फैडरेशन ऑफ इंडिया लिमिटेड(एनसीसीएफ) की तरफ से 80 रुपए किलो में टमाटर की बिक्री शुरू हुई. अकेले जयपुर में पहले दिन 10 जगहों से सस्ते टमाटर जनता को उपलब्ध कराए गए. 

राजधानी जयपुर में अब महंगे टमाटर आधे दाम में मिल रहे हैं ! राजधानी में अस्सी रुपए किलो में टमाटर मिलने लगा है. केंद्री उपभोक्ता मामलात मंत्रालय की पहल पर जनता को राहत मिली. जनता को उपलब्ध कराने के लिए पहले दिन 24 टन टमाटर की आपूर्ति की गई. जयपुर में वितरण के लिए 14 टन, जबकि 10 टन टमाटर कोटा भेजे गए हैं. 

 

खुद उपभोक्ता मामलात सचिव रोहित कुमार सिंह आपूर्ति की मॉनिटरिंग कर रहे हैं. रिजनल मैनेजर हर्षवर्धन, ब्रांच मैनेजर राकेश बुहारिया ने फीटा काटकर शुरूआत की. नेहरू सहकार भवन में शुरूआत के साथ ही लोगों में उत्साह देखा गया. एक व्यक्ति को दो किलो टमाटर का वितरण किया गया. इस दौरान महिलाओं के चेहरे पर खुशी दिखाई दी. फर्स्ट इंडिया के खास बातचीत में महिलाओं ने कहा कि बिन टमाटर रसोई का स्वाद ही फीका पड़ गया, लेकिन अब फिर से कड़का लगा पाएंगे. 

प्रदेश में महाराष्ट्र के टमाटर से रसोई में स्वाद आएगा! 
आपको बता दें कि प्रदेश में महाराष्ट्र के टमाटर से रसोई में स्वाद आएगा! महंगाई की मार झेल रहे टमाटर की रियायती दरों पर आपूर्ति शुरू की गई है. केंद्रीय उपभोक्ता मामलात मंत्रालय की पहल पर जनता को राहत दी जा रही है. रिजनल मैनेजर हर्षवर्ध, ब्रांच मैनेजर राकेश बुहारिया ने इस बारे में जानकारी दी है. हर व्यक्ति को 80 रुपए किलो में दो-दो किलो टमाटर दिए जा रहे हैं. रिजनल मैनेजर हर्षवर्धन ने काह कि फिलहाल टमाटर महाराष्ट्र से आ रहे, जब तक दाम कंट्रोल में नहीं आ जाते, तब तक आपूर्ति जारी रहेगी. टमाटर सस्ती दर पर अलग-अलग जगह से उपलब्ध कराए जाएंगे.