Jaisalmer News: ट्रक के नीचे सो रहे दो लोगों की कुचलने से दर्दनाक मौत, रात्रि जागरण में खड़ा था पत्थर से भरा ट्रक; बिना ध्यान दिए रवानगी पर हुआ हादसा

जैसलमेर: जिले में अलसुबह दर्दनाक हादसे से सनसनी फैल गई. पत्थर से भरे ट्रक से कुचलने से दो युवकों कि दर्दनाक मौत हो गई. जानकारी के अनुसार जैसलमेर की रानीसर मैं ट्रक के नीचे सो रहे दो युवकों को ट्रक ने कुचल दिया. जिससे 19 वर्षीय कानाराम की मौके पर मौत हो गई. वहीं 17 वर्षीय वीरमा राम को अचेत अवस्था में राजकीय जवाहर अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सकों के उपचार के बाद युवक ने दम तोड़ दिया. 

दोनों युवक अपने परिवार के साथ अपने रिश्तेदार के यहां पर रात्रि जागरण के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे थे. रात्रि को दोनों युवक ट्रक के नीचे जाकर सो गए वही ट्रक चालक ने अलसुबह ट्रक चालू करने के दौरान नीचे सो रहे यूको पर ध्यान नहीं दिया जिससे पत्थरों से भरा ट्रक ने दोनों युवकों को कुचल दिया. 

पूरा माहौल गमगीन हो गया:
हादसे के बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया. वही पूरा माहौल गमगीन हो गया. पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच में जुट चुकी है. हादसे की सूचना पर अस्पताल में समाज के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.