Jaisalmer News: युवती के अपहरण मामले में परिजनों ने किया प्रदर्शन, आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग; फिल्मी स्टाइल में फेरे लेने का वीडियो

जैसलमेर: जिले के मोहनगढ़ थाना के सांखला गांव में 1 जून को युवती के किडनैपिंग मामले को लेकर युवती के परिजनों ने कलेक्टर ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया. परिजनों की मांग है कि युवती को किडनैप करने वाले लोगों में से अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है. सभी आरोपी खुले घूम रहे हैं और युवती को फिर किडनैप करने की धमकी दे रहे हैं. 

आरोपी युवती के साथ जबरन फेरे लेने के वीडियो भी वायरल कर रहे हैं ताकि उसकी किसी दूसरी जगह शादी नहीं हो. आरोपी युवती को बदनाम कर रहे है. परिजनों ने कलेक्टर को दिए ज्ञापन में बताया कि अगर सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो वे आंदोलन करेंगे.

युवती के परिजनों ने बताया कि सांखला निवासी एक युवती को पुष्पेंद्र सिंह नामक युवक के साथ 15 से 20 लोगों ने 1 जून को सुबह घर के आगे से किडनैप किया. युवती के साथ पुष्पेंद्र सिंह ने एक सुनसान जगह पर ज़बरदस्ती गोद में उठाकर घास जलाकर उसके चारों तरफ फेरे लिए. फेरे लेते हुए का विडियो भी बनाया और परिजनों को धमकाया. युवती की शादी कहीं और नहीं करने की धमकी दी है. 

 

पुलिस ने अभी तक एक भी किडनैपर को गिरफ्तार नहीं किया:
परिजनों ने बताया कि पुलिस ने अभी तक एक भी किडनैपर को गिरफ्तार नहीं किया है और हम सबको लगातार धमकियां दे रहे हैं कि लड़की को बदनाम कर देंगे, कहीं और शादी नहीं करने देंगे. पीड़िता रेखा कंवर के परिजनों ने कलेक्टर को ज्ञापन देकर मांग करते हुए सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने और पाबंद करने की मांग की. परिजनों का कहना है कि अगर सभी आरोपियों को दो दिन में गिरफ्तार नहीं किया तो वे आंदोलन करेंगे.

आरोपी युवती को गोद में उठाकर फिल्मी स्टाइल में फेरे लेते नजर आ रहा:
युवती के परिजनों ने एक वीडियो भी बनाया जिसमें आरोपी युवती को गोद में उठाकर फिल्मी स्टाइल में फेरे लेते नजर आ रहा है. जबकि 12 जून को युवती की शादी थी. वहीं मोहनगढ़ थाना प्रभारी पुखाराम ने बताया कि 1 जून को युवती का अपहरण हुआ था. हमने युवती और आरोपी पुष्पेंद्र सिंह को पकड़ा और युवती को परिजनों को सौंप दिया. वहीं मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. अब बाकी फरार आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.