Jaisalmer News: पोकरण में स्कूली बस पलटी, 12 बच्चे गंभीर घायल; शिक्षक की मौत

जैसलमेर: पोकरण के भैसड़ा गांव में निजी स्कूल की बस पलटने से घायल हुए 12 बच्चों को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल लाया गया, जहां सभी का उपचार जारी है. वहीं इस हादसे में स्कूल के 1 शिक्षक की मौत हुई है. आज सुबह पोकरण के भैंसड़ा गांव में निजी स्कूल की बस अचानक पलट गई, इसमें लगभग 30 बच्चे घायल हुए थे. 13 घायलों का इलाज पोकरण में चल रहा है वही 12 बच्चों को जोधपुर के एमडीएम अस्पताल लाया गया जहां उनका उपचार शुरू किया गया.

फिलहाल सभी बच्चों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. हादसे में घायल बच्चों को एमडीएम अस्पताल लाने की जानकारी मिलने के साथ ही एसएन मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ दिलीप कछवाहा, डॉ विकास राजपुरोहित ट्रॉमा सेंटर पहुंचे और उन्होंने बच्चों के आने से पहले ही सारी व्यवस्थाओं को चाक चौबंद किया. चाइल्ड स्पेशलिस्ट डॉक्टरों को भी बुलाया गया.

हादसे की सूचना के बाद महापौर दक्षिण वनीता सेठ, भाजपा शहर जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, कांग्रेस जिलाध्यक्ष दक्षिण नरेश जोशी अस्पताल पहुंचे और घायलों की कुशलक्षेम पूछी. संभागीय आयुक्त केसी मीणा और रेंज आईजी जयनारायण शेर भी एमडीएम अस्पताल पहुंचे और उन्होंने घायल बच्चों से मुलाकात कर हादसे की जानकारी ली है.