World Cup: वर्ल्ड कप को लेकर जेम्स एंडरसन ने की बड़ी भविष्यवाणी, इंग्लैंड समेत इन चार टीमों को बताया सेमिफाइनलिस्ट

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने में महज 1 दिन का समय बाकी रह गया है. जिसमें पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाना है. लेकिन इससे पहले ही इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बड़ा बयान दिया है. खिलाड़ी ने टूर्नामेंट को लेकर भविष्यवाणी करते हुए टॉप 4 टीमों के नाम बताये है. जो सेमिफाइनल के लिए क्वालिफाई करेगी. 

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले ही एंडरसन ने भविष्यवाणी करते हुए इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया, साउथ अफ्रीका और भारत को सेमिफाइनल के लिए अहम दावेदार बताया है. जबकि पाकिस्तान के खिलाफ खिलाड़ी का कहना है कि शायद ही टीम सेमिफाइनल क्वालिफाई कर पायेगी. वहीं   इंग्लैंड और भारत के बीच फाइनल मुकाबला होगा. जहां डिफेंडिंग चैंपियन भारत के खिलाफ जबरदस्त जीत दर्ज करेगी. 

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ साउथ अफ्रीका का रहेगा पलड़ा भारीः
इसके साथ ही खिलाड़ी ने साउथ अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया की तुलना करते हुए कहा कि हाल ही में दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए जीत हासिल की है. ऐसे में आने वाले टूर्नामेंट में साउथ अफ्रीका बल्लेबाजी और गेंदबाजी एक अच्छा विकल्प साबित होगी. 

गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. जिसमें पहला मुकाबला इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगा. वहीं भारत पाकिस्तान के बीच मैच 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के स्टेडियम में खेला जाएगा.