Babu Shona Mona के बारे में बात करती नजर आई Jannat Zubair, शेयर की अपनी लाइफ की जर्नी और फ्यूचर प्लान

मुंबई : जन्नत जुबेर (Jannat Zubair) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है और हमेशा ही किसी किसी बात के चलते सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में फर्स्ट इंडिया के आशीष तिवारी के साथ उन्होंने खास बातचीत की और उन्होंने अपने गाने बाबू, शोना, मोना, फैजल के साथ अपने रिश्ते, फ्यूचर प्लानिंग, एक्टिंग डेब्यू पर बात करते हुए देखा गया.

अपने गाने बाबू, शोना, मोना के बारे में जन्नत जुबैर ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं कि लोगों को यह गाना पसंद आ रहा है और इसे अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. पहले ऑडियो और फिर वीडियो को रिलीज करने के आईडिया के बारे में जन्नत ने बताया कि पिछले साल मार्च में यह गाना तैयार कर लिया था और यह अब जाकर रिलीज हुआ है. हम ऑलरेडी लेट हो चुके थे और वीडियो का इंतजार करने में और टाइम नहीं लगाना चाहते थे. हमने सोचा कि पहले हम ऑडियो रिलीज कर देते हैं और फिर उसके बाद वीडियो रिलीज करेंगे. उन्होंने ये भी बताया कि वीडियो जल्द ही सामने आएगा.

इसके अलावा अपने अब तक के करियर में किए गए काम उस पर लोगों के मिले रिस्पांस और आने वाले फ्यूचर के बारे में जन्नत को बात करते हुए देखा गया. जन्नत ने फर्स्ट इंडिया के साथ कई बातें शेयर की जानने के लिए देखें पूरा इंटरव्यू.