Jawan Collection: पहले वीकेंड के साथ जवान ने बनाया ये रिकॉर्ड, पठान को पीछे छोड़ बनी पहली फिल्म

मुबंईः पांच दिन पहले रिलीज हुई फिल्म लगातार दमदार कलेक्शन कर रही है. एडवांस कलेक्शन के मामले के बाद अब फिल्म ऑन स्क्रीन में भी धमाल मचा रही है. फैंस की एक्साइटमेंट के बीच फिल्म लगातार एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ नया मुकाम बना रही है. यही कारण है कि फिल्म अपने पहले वीकेंड पर भी दर्शकों के दिलों में छायी रही. इसी बीच अब फिल्म के पांचवें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. 

इसके चलते फिल्म ने अपनी फिल्म पठान का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जवान ने पहले संडे को 81 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ ये फिल्म बॉक्स ऑफिस के इतिहास में सिंगल डे पर सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली फिल्म बन गई है. जबकि इससे पहले फिल्म शनिवार को 67 करोड़ की कमाई के साथ इतिहास रचने में कायम हुई है. इसी के साथ शाहरुख खान की फिल्म ने वर्ल्डवाइड शुरुआती तीन दिनो में 300 करोड़ का कलेक्शन किया था. फिल्म तीन दिनों में सबसे ज्यादा कलेक्शन करने वाली पहली फिल्म बन गई है. वहीं अभी तक फिल्म 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. 

फैंस के जबरदस्त प्यार के बीच उम्मीद की जा रही है कि फिल्म अगर इस प्रकार से कलेक्शन करती रही तो जल्द ही 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी. जो कि फिल्म अपने दूसरे वीकेंड को पूरा कर सकती है. जिसके बदौलत शाहरुख खान हिंदी सिनेमा में एक बड़े आकंड़े के साथ कमाई करने वाले एक्टर भी बन जायेंगे.