पॉक्सो एक्ट के मामले में राजेंद्र गुढ़ा के जयपुर स्थित आवास पर पहुंची जोधपुर पुलिस

जयपुर: बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के जयपुर स्थित आवास पर जोधपुर पुलिस पहुंची है. मिली जानकारी के अनुसार गुढ़ा के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के मामले में कार्रवाई की जा रही है. हालांकि इस बारे में अभी तक स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसा बताया जा रहा है कि व्यक्तिगत तौर पर यह मामला राजेंद्र गुढ़ा से जुड़ा हुआ नही है. 

बता दें कि राजेंद्र गुढ़ा लाल डायरी के माध्यम से गहलोत सरकार पर लगातार हमला कर रहे हैं. बुधवार को भी गुढ़ा ने प्रेस वार्ता कर लाल डायरी पढ़कर सुनाई और दिखाई भी थी. हालांकि गुढ़ा की लाल डायरी इस समय अबूझ पहली बनी हुई है ! राजेंद्र गुढ़ा ने धर्मेंद्र राठौड़, वैभव गहलोत इत्यादी पर आरोप लगा रहे हैं लेकिन लेन-देन की कोई SPECIFIC जानकारी नहीं दे पाए.

 

उदयपुरवाटी विधानसभा सीट से विधायक राजेंद्र सिंह ने बुधवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी सौभाग सिंह और पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ के बीच हुई बातचीत का जिक्र किया. गुढ़ा ने कहा कि डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन (RCA) वाला हिसाब करने की बात कही गई है. गुढ़ा ने कहा है कि मैं सरकार को नहीं सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है. बर्खास्त मंत्री ने दावा किया कि इस डायरी में मुख्यमंत्री के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की ही हैंडराइटिंग है. डायरी के कुछ पन्ने मिसिंग हैं, लेकिन मेरे पास जो पन्ने हैं, वह मैं जारी करूंगा.