Rajasthan Election 2023: जेपी नड्डा आज बीजेपी का संकल्प पत्र करेंगे जारी, दौसा में जनसभा को भी करेंगे संबोधित

राजस्थानः राजस्थान विधानसभा चुनाव दौर के बीच भाजपा आज अपना संकल्प पत्र जारी करेगी. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में संकल्प पत्र का विमोचन करेंगे. भाजपा अपने संकल्प पत्र में महिला युवा और किसानों पर फोकस कर सकती है. सबसे बड़ी बात इस बार पार्टी विपक्ष की योजनाओं के तोड़ को मध्यनजर रखते हुए संकल्प पत्र जारी करेगी. जो पार्टी को चुनाव में मजबूती देने का काम करेगा. 

वहीं भाजपा भी पीछे हटने वालों में से नहीं है. भाजपा का संकल्प पत्र किसान, महिलाओं और छात्रों के इर्द-गिर्द रहेगा. भाजपा अध्यक्ष जेपी  नड्डा आज जनता के बीच संकल्प पत्र जारी करेंगे. 

इसके बाद नड्डा दौसा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वहीं महवा और सिकराय में भी विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे नड्डा. जहां वो प्रत्याशी के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित करेंगे. दोपहर एक बजे हिंडौन सिटी के पास आयोजित होगी सभा. इसके बाद एक बार फिर से नड्डा का जयपुर लौटने का कार्यक्रम है. जहां वो विभिन्न बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लेंगे. जिसके जरिये नड्डा चुनावी माहौल को प्रभावित करने की कोशश करेंगे. क्योंकि चुनाव में महज अब 8 दिन का समय शेष रह गया है. ऐसे में इससे पहले नड्डा का जनसभा को संबोधित करना और कार्यकर्ताओं के साथ बैठके करना काफी अहम माना जा रहा है.