The Kerala Story पर Kamal Hassan ने फिर साधा निशाना, पहले बताया था प्रोपेगेंडा

मुंबई : अदा शर्मा (Adah Sharma) की फिल्म द केरल स्टोरी (The Kerala Story) को रिलीज हुए इतना समय हो चुका है, लेकिन फिल्म को लेकर शुरू हुआ बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. कमल हासन (Kama Hassan)  इसे एक प्रोपेगेंडा फिल्म का चुके हैं और अब एक बार फिर उन्होंने इस पर निशाना साधा है. उन्होंने फिल्म को बैन किए जाने को लेकर अपनी राय रखी है और नंबर बड़ा चढ़ा कर इसे नेशनल क्राइसिस बनाने पर भी बात की है. 


एक्टर ने कहा की फिल्म के डिस्क्रिप्शन को 32000 महिलाओं के इस्लाम में परिवर्तित हो जाने की बात को सिर्फ तीन महिला में बदल दिया गया गया. कोई भी कुछ चीजों की संख्या को बढ़ा चढ़ा कर नहीं बता सकता है और इसे एक राष्ट्रीय संकट नहीं बना सकता। 

फिल्म को बैन किए जाने के बारे में उन्होंने कहा कि किसी भी फिल्म पर प्रतिबंध नहीं लगाएंगे.  वो लोगों को यह बताने की कोशिश करेंगे की फिल्म को समझे कि आखिरकार उसका उद्देश्य क्या है. इन्होंने ये भी कहा कि उनकी फिल्म विश्व रूपम को तमिलनाडु में बन कर दिया गया था और लोग आज भी सोचते हैं कि इस क्यों नहीं दिखाया गया. दरअसल ये राजकमल फिल्म और तमिलनाडु सरकार के बीच का मामला था जिसे उन्होंने जीत और फिल्म रिलीज हो गई.