Kangana Ranaut ने Aamir Khan को कहा बेचारा, एक्टर ने की थी तारीफ

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) किसी ना किसी को अपने लपेटे में लेती नजर आती रहती हैं. इस बार उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) को बेचारा बोल दिया है, जबकि कुछ दिनों पहले एक्टर ने उनकी तारीफ की थी. वो लेखिका शोभा डे की बुक लॉन्च के मौके पर पहुंचे थे. यहां पर जब बायोपिक पर सवाल किया गया तो वो दीपिका, प्रियंका और आलिया का नाम लेते नजर आए.

इसके बाद जब लेखिका ने खुद कंगना का नाम सजेस्ट किया तो आमिर ने कहा कि कंगना भी इस किरदार को बेहतरीन तरीके से निभाएंगी और वो बहुत वर्सेटाइल एक्ट्रेस हैं. इसके बाद भी कंगना को ये लगा कि आमिर उनका नाम लेने से बच रहे थे.

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा बेचारा आमिर खान, इन्होंने कोशिश की मेरा नाम ना लेने की वो ऐसे रिएक्ट कर रहे थे जैसे उन्हें ये नहीं पता कि मैं तीन बार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हूं. शोभा डे का बहुत शुक्रिया जो उन्होंने मुझे इतना प्यार दिया.

इसके बाद नेक्स्ट ट्वीट में उन्होंने खुद को करेक्ट करते हुए लिखा कि मैं तीन नहीं चार बार अवॉर्ड जीत चुकी हूं. मैं भूल गई थी मुझे मेरे फैंस ने याद दिलाया. आगे एक्ट्रेस ने शोभा डे की तारीफ करते हुए कहा कि मेरे और उनके राजनैतिक विचार बहुत अलग है लेकिन उन्होंने मेरी कला का सम्मान किया और कड़ी मेहनत की तारीफ की उसके लिए उनका बहुत शुक्रिया.