पूनम पांडे के निधन पर कंगना रनौत ने जताया दुख, कहा-एक यंग वुमन को कैंसर की वजह से खोना बहुत दुखद

मुंबई: अभिनेत्री पूनम पांडे ने 32 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है. अभिनेत्री पूनम पांडे का निधन सर्वाइकल कैंसर के कारण हुआ. पूनम पांडे के निधन की खबर से फिल्म जगत स्तब्ध है. अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन से हर कोई सदमे में है. पूनम के निधन पर अब तक कई सेलेब्स के रिएक्शन सामने आ चुके हैं. हर कोई उनके अचानक चले जाने पर शौक व्यक्त कर रह है. इस बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी पूनम पांडे के निधन पर दुख जताया है. 

आपको बता दें कि पूनम पांडे का निधन गत रात को हुआ है. इसकी जानकारी शुक्रवार सुबह अभिनेत्री की पीआर टीम ने दी थी. पीआर टीम ने पूनम के इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा कर अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की जानकारी दी थी. हालांकि, पूनम पांडे की मौत कहां हुई? उनकी बॉडी कहां हैं? और अभिनेत्री का अंतिम संस्कार कब और कहां होगा इसको लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है. 

कंगना रनौत ने जताया दुख: 
पूनम पांडे के निधन की जानकारी मिलने पर कंगना रनौत ने दुख जताया है. अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम स्टोरी पर पूनम पांडे की एक न्यूज पोस्ट करके लिखा है कि- एक यंग वुमन को कैंसर के कारण से खोना बहुत दुखद है. ओम शांति. आपको बता दें कि कंगना ने पूनम के साथ रियलिटी शो लॉकअप में काम किया था. पूनम शो की कंटेस्टेंट थी तो वहीं कंगना रनौत ने शो को होस्ट किया था. शो में कंगना अक्सर पूनम के साथ हंसी मजाक करती दिखाई देती थीं.

आपको बता दें कि 29 जनवरी को पूनम पांडे ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था. इंस्टाग्राम पर यही उनका आखिरी पोस्ट था. इस पोस्ट में पूनम पांडे को ब्लैक लेदर पैंट और व्हाइट कॉर्सेट टॉप पहने देखा गया था. वो एक क्रूज पर स्टाइलिश अंदाज में चलती और एन्जॉय करती नजर आई थीं. उनके साथ उनकी सिक्योरिटी टीम भी थी. मॉडल और अभिनेत्री पूनम पांडे फिल्म इंडस्ट्री की सबसे विवादित हस्तियों में से एक थीं. अपने बोल्ड लुक्स के चलते चर्चा बटोरने के लिए उन्हें जाना जाता था. इसके अलावा उनकी बातों और एक्शन्स पर भी काफी विवाद होते थे. पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी. साल 2013 में फिल्म 'नशा' के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया.