एक्शन मूवी से धमाल मचाएंगे Karan Johar? करने वाले हैं बड़ा अनाउंसमेंट

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक फेमस फिल्म मेकर हैं, जो हमेशा ही अपने शानदार प्रोजेक्ट के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. 25 मई को उनका बर्थडे है और इससे ठीक पहले उन्होंने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है. जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह कोई बड़ा अनाउंसमेंट करने वाले हैं.

धर्मा प्रोडक्शन की ओर से एक पोस्ट शेयर किया गया है जिसमें लिखा है कि 7 साल से कुर्सी खाली पड़ी है, जो अब भरने वाली है. साथ में बने रहिए देखेंगे 25 ऑन 25. इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस काफी एक्साइटेड हैं और यह जानना चाहते हैं कि आखिरकार क्या अनाउंसमेंट होने वाला है.

 मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर अपना  51 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं और इस खास मौके पर वह एक खास अनाउंसमेंट करेंगे. उन्हें अब तक रोमांटिक और फैमिली ड्रामा फिल्में बनाते हुए देखा गया है लेकिन अब एक्शन की दुनिया में अपना हाथ आजमाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. खबरों में यह भी बताया जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को चुना गया है और फिलहाल फीमेल एक्टर की तलाश की जा रही है. करण जौहर ने 25 साल पहले फिल्म कुछ कुछ होता है से डायरेक्शन डेब्यू किया था और उसके बाद से वह एक से बढ़कर एक हिट फिल्में बना चुके हैं.