Karauli News: चंबल नदी में श्रद्धालुओं के बहने का मामला, हादसे में मृतकों की संख्या हुई तीन; 4 की तलाश जारी

करौली: मध्यप्रदेश की चिलावद से पदयात्रा कर कैलादेवी आ रहे श्रद्धालुओं के चंबल नदी में बहने के मामले में मृतकों की संख्या तीन हो गई है. कल से लापता एक महिला का आज SDRF और सिविल डिफेंस टीम को शव मिला है. मृतका की अलोपा बाई निवासी चिलावद के रूप में शिनाख्त हुई है. अभी भी 4 लापता श्रद्धालुओं की तलाश जारी है. 

आपको बता दें कि श्रद्धालु कल मध्यप्रदेश से कैलादेवी आ रहे थे. इसी दौरान मंडरायल क्षेत्र में जगडरपुरा में चंबल नदी किनारे हादसा हुआ. हादसे में 10 श्रद्धालुओं को ग्रामीणों ने बचा लिया. घटना की जानकारी मिलने पर कलेक्टर अंकित कुमार सिंह एसपी नारायण टोगस मौके पर पहुंचे. मंडरायल से भी पुलिस प्रशासन अधिकारी मौके पर पहुंच गए. पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा ने भी कलेक्टर से वार्ता कर बेहतर बचाव और राहत कार्यों के निर्देश दिए. 

पदयात्री गहरे पानी और नदी के बहाव की चपेट में आ गए: 
कलेक्टर अंकित कुमार सिंह ने बताया कि मध्यप्रदेश के पदयात्री चंबल नदी पार कर रहे थे. इस दौरान गहरे पानी और नदी के बहाव की चपेट में आ गए.  उनकी चीख-पुकार सुनकर जगडरपुरा के समीप खेतों में कार्य कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे और 10 लोगों को बचा लिया. करौली की सिविल डिफेंस टीम और भरतपुर से एसडीआरएफ टीम भी मौके पर पहुंच गई.