Karauli News: दलित युवती का शव मिलने के 24 घंटे बाद भी परिजनों ने नहीं लिया शव, दो बार अलग-अलग मेडिकल बोर्ड हो चुका पोस्टमार्टम

करौली: हिण्डौन सिटी में नादौती थाना के भीलापाड़ा मोड़ स्थित एक कुंए में गुरुवार सुबह एक युवती का शव मिलने के मामले में घटना के 24 घंटे बाद भी परिजनों ने शव नहीं लिया. युवती के शव का दो बार अलग-अलग मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम हो चुका है. मामले में गोली मारकर हत्या, दुष्कर्म और एसिड से जलाने का खुलासा हुआ है. 

राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल परिजनों और ग्रामीणों के साथ हिंडौन अस्पताल में धरने पर बैठे हैं. परिजनों को आर्थिक सहायता, आरोपियों की गिरफ्तारी, दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की जा रही है. इसके साथ ही एक परिजन को सरकारी नौकरी की मांग की है. कलेक्टर अंकित कुमार सिंह, SP ममता गुप्ता हिंडौन पहुंच रहे हैं. युवती का शव हिंडौन अस्पताल मोर्चरी में रखा है. 11 जुलाई को लापता युवती का कल कुएं में शव मिला था. 

मृतका के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया:
आपको बता दें कि कल नादौती थाना पुलिस की ओर से शव को कुएं से बाहर निकालने के बाद मृतका के परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. मृतका के चेहरे पर एसिड डालने के स्पॉट भी मिले हैं, जिसके कारण परिजन हत्या का आरोप लगाकर मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर अड़ गए. मृतका का शव लेकर पुलिस शाम के वक्त हिण्डौन जिला अस्पताल पहुंची.