Singham Again में नजर आएंगी Kareena Kapoor Khan, अजय देवगन संग दिखेगी जोड़ी

मुंबई : सूर्यवंशी की शानदार सफलता के बाद अब हर किसी की नजर रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) पर टिकी हुई है. इस फिल्म में को एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgan) के साथ धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं. रोहित शेट्टी ये यह बता चुके हैं कि इस बार उनकी फिल्म में लेडी कॉप भी नजर आने वाली हैं. ये और कोई नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) होगी ऐसा भी बता दिया गया था. लेकिन अब नई जानकारी सामने आई है.

इस वक्त सोशल मीडिया पर जो चर्चा चल रही है उसके मुताबिक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में करीना कपूर खान की एंट्री होने वाली है इस फिल्म की फ्रेंचाइजी के दूसरे हिस्से में भी लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी. ऐसे में उनके अजय देवगन के अपॉजिट होने की बात कही जा रही है हालांकि, अब तक यह साफ नहीं हुआ है कि उनके किरदार का क्या नाम होगा और वह क्या करेंगी.

फिल्म से जुड़ी सबसे खास बात यह है कि दीपिका पादुकोण का नाम पहले ही तय किया जा चुका है और अब करीना की एंट्री होने के बाद यह पहली बार होगा जब यह दोनों एक्ट्रेस एक साथ पर्दे पर नजर आएंगी. खबर आने के बाद फैंस के बीच एक्साइटमेंट देखी जा रही है. हालांकि, अब तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है और उसी के बाद कुछ क्लियर होगा.