Kareena Kapoor ने खोला 3 Idiots के सीक्वल का राज, को-एक्टर्स को लगाई फटकार

मुंबई : राज कुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म 3 इडियट एक ऐसी कहानी है जो हमेशा ही दर्शकों को गुदगुदाती हुई नजर आती है. साल 2009 में आई इस फिल्म को इतना लंबा वक्त गुजर चुका है इसके बावजूद भी फैंस इसे देखना पसंद करते हैं. फिल्म से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे.

करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor)  ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह फिल्म 3 इडियट्स के बारे में बातें करती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि, इस दौरान एक्ट्रेस को गुस्सा करते हुए भी देखा जा रहा है। 

करीना 3 इडियट के हीरो आमिर खान, शर्मन जोशी और आर माधवन से बहुत ज्यादा खफा है और उन्हें फटकार लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. इसी के साथ उन्होंने सीक्वल की बात भी कबूल कर रही है. एक्ट्रेस ने वीडियो में सीधे तौर पर फिल्म का सीक्वल आने की बात नहीं कही है लेकिन उनकी बातों को सुनकर फैंस ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है.

करीना कपूर को यह कहते हुए देखा गया कि जब वो वैकेशन पर गई थी तब इन तीनों ने मिलकर प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया था लेकिन इन तीनों ने ही क्यों किया इसमें वह शामिल क्यों नहीं थी एक्ट्रेस ने कहा कि ये तीनों हमे से कुछ छुपा रहे हैं. ये मत कहना कि ये किसी फिल्म का प्रमोशन है.

नाराजगी जताते हुए करीना ने यह भी कहा कि क्या यह लोग सीक्वल की प्लानिंग कर रहे हैं वह भी मुझे बिना बताए. कहा कि क्या यह बात बोमन को पता है मुझे उसे बताना होगा कि यह सब चल रहा है इसके बाद वह वीडियो के बीच में बोमन ईरानी को फोन लगाती हैं.