बाहुबली 2 को केआरके ने बताया कार्टून फिल्म कहा, फिल्म देखने गया था दिखा दिया कार्टून

Published Date 2017/04/29 16:50, Written by- FirstIndia Correspondent

कमाल राशिद खान यानी केआरके हमेशा से सुर्खीयों में बने रहने के लिए कुछ ऐसा करते है जो लोगों को कतई पसंद नही आता। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बाहुबली 2 को केआरके ने एक कार्टून फिल्म बता फिल्म  की आलोचना की। जहां बाहुबली 2 पूरे विश्व में पसंद की जा रही है, वही केआरके का ऐसा ट्वीट देख हैरानी होती है। उनके ट्वीट के कारण तो यही समझा जा रहा है कि वो ऐसा सुर्खीयों में बने रहने के लिए कर रहे है। बाहुबली-2 देखने के बाद केआरके ने एक के बाद एक कई ट्वीट किए. इनमें कई ट्वीट तो ऐसे थे जिन्हें यहां लिखा भी नहीं जा सकता। 

 

 KRK ✔ @kamaalrkhan
Each scene of #Bahubali2 is 100 of miles away from the reality. It's Without story, emotion n entertainment. It's just like a computer game.

 

केआर ने ट्वीट किया कि एसएस राजामौली सर ने बाहुबली2 के नाम पर जनता को बेवकूफ बनाया है, मैं थिएटर में फिल्म देखने गया था, कार्टून नहीं। उन्होंने लिखा कि बाहुबली-2 में न कहानी है, न इमोशन और न मनोरंजन, वो बस एक कंप्यूटर गेम की तरह है।  केआरके यहीं नहीं रुके उन्होंने लिखा कि अगर मुगल-ए-आजम के डायरेक्टर के आसिफ साहब ने बाहुबली 2 देखी होती तो वो राजामौली के घर उन्हें गोली मारने चले गए होते।

 

इस ट्वीट के बाद एक दूसरे ट्वीट में उन्होने लिखा कि बाहुबली 2 तो बाहुबली-1 की 10 फीसदी भी नहीं है लेकिन उसकी हाइप इतनी बना दी गई कि पब्लिक मूर्ख बन गई और फिल्म को इतनी बड़ी ओपनिंग मिली। केआरके ने फिल्म के साथ साथ हिरो प्रभास को भी नही छोड़ा और लिखा कि अगर कोई हिंदी फिल्म निर्देशक प्रभास को ले रहा है तो वो सचमुच मूर्ख है। 
 

 

Bollywood, Baahubali 2, KRK Tweet, Prabhas, Twitter

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------