रिषभ पंत की वापसी को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया सामने, वीडियो में जमकर बहा रहे पसीना, जल्द कर सकते है कमबैक

नई दिल्लीः भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी रिषभ पंत लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे है. करीब एक साल से भी ज्यादा समय के बाद पंत टीम से आउट है. ऐसे में उनकी टीम वापसी को लेकर तरह तरह की अटकले लगाई जा रही है. कि क्या खिलाड़ी जल्द ही टीम में वापसी करेंगे या फिर कुछ और समय लगने वाला है. 

इसी बीच खिलाडी ने अपने प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए वीडियो में देखा जा सकता है कि पंत टीम में वापसी को लेकर किस तरह से जमकर पसीना बहा रहे है. वीडियो में पंत सबसे पहले विकेटकीपिंग करते हुए दिख रहे हैं. कीपिंग के दौरान पंत बिल्कुल सहज दिख रहे हैं उन्हें किसी भी तरह की असहजता महसूस नहीं हो रही है, जो उनकी वापसी का बड़ा संकेत दे रही है. 

इसके बाद वीडियो में पंत बैटिंग करते हुए भी दिखे. बैटिंग में उन्होंने कवर ड्राइव से लेकर पंच और पुल शॉट लगाते देखा जा रहा है. इसके बाद ये तो साफ हो गया है कि पंत लगभग इंजरी से उभर चुके है. बैटिंग में भी पंत को किसी तरह की असहजता नहीं दिखी. उन्होंने दोनों दिशाओं में शॉट लगाए. 

बता दें कि रिषभ पंत 30 दिसंबर साल 2022 में एक रोड़ एक्सीडेंट में घायल हो गए थे. अनियंत्रित कार से हुए हादसे में खिलाड़ी बुरी तरह से घायल हो गये थे. लेकिन अब सामने आए वीडियो से कयास लगाए जा रहे है कि आने वाले आईपीएल में रिषभ पंत अपना बल्ला चलाते हुए नजर आ सकते है.