Shoaib Ibrahim से मिलने Ajooni के सेट पर पहुंचे नन्हे फैंस, देशभर में छाया है दीपिका शोएब का जादू

मुंबई : दीपिका कक्कड़ (Deepika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे कलाकार हैं जो दर्शकों के चहेते हैं. बात चाहे इन दोनों की स्क्रीन वाली जोड़ी की करें या फिर रियल लाइफ की दर्शक इन्हें बहुत पसंद करते हैं और इनपर जमकर प्यार लुटाते हैं. 

हाल ही में यह नजारा देखने को मिला जब शोएब इब्राहिम के सीरियल अजूनी के सेट पर उनसे मिलने के लिए दो छोटे-छोटे बच्चे दिल्ली से पहुंचे थे. जब इनसे पूछा गया है कि यह दोनों यहां पर क्या कर रहे हैं तो इन्होंने बताया कि वो शोएब भैया से मिलने के लिए आए हैं. एक्टर तक जब इन दोनों बच्चों के यहां आने की जानकारी पहुंची तो उन्होंने भी शूटिंग से समय निकाल कर अपने नान है फैंस के साथ मुलाकात की. 

जब दोनों बच्चों से पूछा गया कि उन्हें शोएब से मिलकर कैसा लगा तो उन्होंने बताया कि हमें बहुतब अच्छा लगा और हम हाथ मिलाया और भैया हम से शूटिंग छोड़ कर मिलने आए थे.

कुछ दिनों पहले फर्स्ट इंडिया फिल्म के आशीष तिवारी के साथ बात करते हुए शोएब और दीपिका ने यह बताया भी था कि तमाम विरोधों के बीच उनके कुछ ऐसे फैंस भी रहे हैं जिन्होंने उन्हें बहुत प्यार दिया है और हमेशा सपोर्ट किया है. इसके बाद सेट पर पहुंचे इन दो नन्हे बच्चों की खुशी ने इस बात को सही साबित कर दिया