Gauhar Khan के घर आया नन्हा मेहमान, फैंस में जमकर लुटाया प्यार

मुंबई : एक्ट्रेस गौहर खान (Gauhar Khan) कुछ दिनों से लगातार अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है. इसी बीच उनसे जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है और बताया जा रहा है कि 10 मई को उनके घर पर एक नन्हे मेहमान का आगमन हो चुका है और एक्ट्रेस ने बेबी ब्वॉय को जन्म दिया है और खुद सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है.

गौहर ने टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री तक बेहतरीन काम करके नाम कमाया है. दर्शकों को बेसब्री से उनके आने वाले बच्चे का इंतजार था, जो अब खत्म हो चुका है क्योंकि 10 मई को उनके घर में खुशियों का आगमन हो गया है. अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से उन्होंने इस बारे में जानकारी दी है.

एक्ट्रेस ने इस बारे में एक स्पेशल नोट लिखा और कहा कि यह लड़का है 10 मई को हमें सही मायने में खुशियों का एहसास हुआ. हमारे बेटे की ओर से सभी को प्यार और दुआओं के लिए बहुत धन्यवाद. एक्ट्रेस ने लिखा कि माता-पिता बनने के बाद मैं और जैद खुशी से खिल खिला रहे हैं कुछ इस तरह से उन्होंने अपने इमोशंस सोशल मीडिया पर जाहिर किए हैं. 

एक्ट्रेस ने जबसे सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपने मां बनने की जानकारी दी है, तब से चाहने वालों ने उन पर प्यार लुटाना शुरू कर दिया है. हर कोई उन्हें बधाई देता वह नजर आ रहा है और पेरेंट्स बनने के जीवन की नई शुरुआत के लिए गुड लक बोल रहा है.