फिल्म ‘मलिकप्पुरम’ की तारीफ करने पर भाकपा के पदाधिकारी की दुकान पर हमला

मलप्पुरम: सबरीमाला तीर्थयात्रा पर बनी फिल्म की तारीफ करने पर भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (भाकपा) के एक पदाधिकारी की दुकान में कुछ अज्ञात लोगों ने कथित तौर पर तोड़फोड़ की. पुलिस ने यह जानकारी दी. दुकान के मालिक ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म की तारीफ की थी.

पुलिस ने बताया कि केरल के मलप्पुरम जिले के सी. प्रागिलेश की दुकान एक जनवरी की रात क्षतिग्रस्त मिली. दुकान के बाहर रखे कुछ नए बोर्ड और लैंप भी हमले में तोड़ दिए गए.

भाकपा के नेता प्रागिलेश ने आरोप लगाया कि फिल्म ‘मलिकप्पुरम’ की तारीफ करने के बाद कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें दुकान पर हमला करने की धमकी दी थी. फिल्म में अभिनेता उन्नी मुकुन्दन मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म की कहानी एक छोटे गांव की लड़की पर आधारित है, जो सबरीमला जाकर भगवान अय्यप्पा की पूजा-अर्चना करना चाहती है.

मेरी दुकान पर हमला करने की धमकी दी:
प्रागिलेश ने कहा कि मेरे कुछ पोस्ट में फिल्म की तारीफ करने के बाद सोशल मीडिया में इसको लेकर बहस छिड़ गई थी. इसके बाद सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने मुझपर और मेरी दुकान पर हमला करने की धमकी दी. पेरुम्बदप्पू पुलिस के अनुसार, मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 427 और 435 के तहत संपत्ति नष्ट करने का मामला दर्ज किया गया और दुकान के मालिक द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में जांच जारी है. सोर्स-भाषा