लोकसभा चुनाव काउंटडाउन ! प्रदेश कांग्रेस जुटी प्रत्याशियों की तैयारी में, दावेदारों के नामों पर की चर्चा

जयपुरः लोकसभा चुनाव को लेकर काउंटडाउन शुरू हो गया है. प्रदेश कांग्रेस प्रत्याशियों की तैयारी में जुटी है. प्रत्येक लोकसभा सीट पर दावेदारों के नामों की चर्चा की जा रही है. यह सभी वो नाम है जिन पर हो रहा गंभीरता से विचार किया जा रहा है. श्रीगंगानगर लोकसभा सीट से कुलदीप इंदौरा,शंकर पन्नू,विनोद गोठवाल, कविता मेघवाल,भरतराम मेघवाल का नाम शामिल शामिल है. 

बीकानेर लोकसभा सीट से मदन गोपाल मेघवाल और सरिता मेघवाल का नाम, चूरू सीट से अनिल शर्मा,नरेंद्र बुढ़ानिया और रामसिंह कस्वां का नाम, झुंझुनूं से बृजेंद्र ओला,सुधींद्र मूंड और दिनेश सुंडा का नाम, सीकर सीट से गोविंद सिंह डोटासरा और सीताराम लांबा का नाम, जयपुर ग्रामीण से सतवीर चौधरी,मोहन डागर,संजय गुर्जर,ललित तूनवाल,संदीप चौधरी का नाम, जयपुर शहर से सीपी जोशी, प्रतापसिंह खाचरियावास और महेश जोशी का नाम, अलवर सीट से भंवर जितेंद्र सिंह,करण सिंह यादव और संदीप यादव का नाम, भरतपुर से निर्भयलाल जाटव,सागर,ममता भूपेश,रतन सिंह और भजनलाल जाटव का नाम, करौली-धौलपुर से संजय जाटव,सुरेश बैरवा,रक्षीलाल बैरवा का नाम, टोंक-स.माधोपुर सीट से हरीश मीणा,रामकेश मीणा,इंदिरा मीणा,हेमंत गुर्जर का नाम, दौसा सीट से मुरारीलाल मीणा और गोपाल मीणा का नाम, अजमेर सीट से सचिन पायलट,रघु शर्मा,धर्मेंद्र राठौड़,महेंद्र सिंह गुर्जर,विकास चौधरी,रामचंद्र चौधरी का नाम, नागौर सीट से चेतन डूडी,हरेंद्र मिर्धा,तेजपाल मिर्धा का नाम, पाली सीट से अभिमन्यु सिंह फालना,राजूराम चौधरी,बद्रीराम जाखड़,संगीता बेनीवाल का नाम, जोधपुर से मानवेंद्र सिंह जसोल,राजेंद्र सोलंकी,करण सिंह उचियारड़ा, महेंद्र विश्नोई का नाम शामिल है. 

इसके अलावा जालोर-सिरोही से वैभव गहलोत,उदयलाल आंजना का नाम, बाड़मेर-जैसलमेर सीट से हरीश चौधरी,हेमाराम चौधरी,प्रभा चौधरी,सालेह मोहम्मद का नाम, उदयपुर सीट से ताराचंद मीणा,दयाराम परमार का नाम, बांसवाड़ा सीट से विकास बामणिया,नानालाल निनामा का नाम, चित्तौड़गढ़ सीट से उदयलाल आंजना,प्रीति शक्तावत,राजसिंह झाला का नाम शामिल है. 

राजसमंद सीट से लक्ष्मण सिंह रावत,सुदर्शन रावत का नाम, भीलवाड़ा सीट से रामलाल जाट,धीरज गुर्जर,मंजू पोकरना,अविचल व्यास का नाम, कोटा सीट से अशोक चांदना,चेतन पटेल,समृद्ध शर्मा का नाम, झालावाड़-बारां सीट से प्रमोद जैन भाया,रघुराज सिंह हाडा का नाम शामिल है.