Dholpur News: प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

धौलपुर: धौलपुर जिले के राजाखेड़ा कस्बे में एक प्रेमी युगल का शव एक दुकान के अंदर लटका मिला जिससे जिससे आसपास सनसनी फैल गई मामले की सूचना राजाखेड़ा थाना पुलिस को दी जहां थाना प्रभारी रामखिलाड़ी मीणा के नेतृत्व में पुलिस बल मोके पर पहुंचा जहां एकजुट हुई भारी भीड़ पर नियंत्रण पाकर पुलिस ने बन्द शटर को खुलवाया जिसमें एक महिला व पुरूष एक ही फंदे पर लटके मिले. 

जहां पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लिया और राजाखेड़ा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया वहीं इस मामले को लेकर एडिशनल एसपी ओमप्रकाश मीणा राजाखेड़ा पहुंचे जहां उन्होंने मामले की जानकारी और प्रथम दृष्टया इस मामले को आत्महत्या का मामला बताया मृतक युवक के पिता अर्जुन सिंह  निवासी खुडिला ने तहरीर देते हुए बताया कि मेरा पुत्र कन्हैया उर्फ श्रीकृष्ण राजाखेड़ा में डी जे की दुकान पर कार्य करता था. 

16 सितंबर को सुबह 10  बजे घर से रोजाना की तरह काम पर आया था. लेकिन शाम को जब घर पर नहीं पहुंचा तो हमने उसे फोन पर संपर्क किया तो उसे संपर्क नहीं हुआ जब हमने दुकान पर जाकर देखा तो दुकान बंद मिली जिसके बाद हमने अपने पुत्र को उसी दिन से  रिश्तेदारी एवं उसके मित्रगण के आसपास तलाश किया लेकिन उसके  पुत्र का कोई पता नहीं चला. 

तब आज दोपहर को  शिव कुमार के मोबाइल द्वारा कॉल आया कि तुम्हारे पुत्र कन्हैया की चप्पल हमारे दुकान के अंदर पड़ी हैं नीचे शटर में से देखा तो उसमें कन्हैया के होने का शक हुआ जब पता चला कि उसका शव फंदे पर लटका है. वहीं जानकारी के अनुसार मृतक महिला को आगरा जिले के रहलई क्षेत्र का बताया गया है पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.