हैप्पी एनिवर्सरी DiVek, आपको पता है कैसे हुई थी इन ‘लव-बर्ड्स’ की मुलाकात

Published Date 2017/07/08 15:53, Written by- FirstIndia Correspondent

टीवी सीरियल ‘ये हैं मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस दिव्यंका त्रिपाठी और एक्टर विवेक दहिया की शादी को आज पूरा एक साल हो गया है। दिव्यंका त्रिपाठी पिछले साल जुलाई में टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। इस दौरान दोनों टीवी स्टार ने हिंदू परंपरा से शादी की। इसके बाद दोनों ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए चंडीगढ़ और मुंबई में दो ग्रैंड रिसेप्शन रखे थे।

 


दिव्यंका और विवेक टीवी शो के सेट पर शूटिंग के दौरान मिले। वहीं इस बीच दोनों दोस्त बने। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को समझना शुरु किया। कुछ समय बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। हाल ही में डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ के सेट पर दिव्यंका त्रिपाठी ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि विवेक और उनकी प्रेम कहानी स्वर्ग में नहीं लिखी गई।

 


दरअसल हुआ कुछ ऐसा था कि जब विवेक ने टीवी के मशहूर शो ‘ये है मोहब्बतें’ से इंस्पेक्टर अभिषेक का किरदार निभाने के लिए जुड़े थे तब दिव्यंका की दो प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर ‘दिवेक’ नाम से एक पेज बनाया था इस पेज पर विवेक और दिव्यंका की बहुत सारी तस्वीरें पोस्ट की गई थीं। इस दौरान दिव्यंका के मन में विवेक को लेकर अब तक कोई फीलिंग नहीं थी। लेकिन यह तस्वीरें देखने के बाद उन्हें विवेक से प्यार हो गया था।

 


टीवी जगत में दोनों को अब ‘दिवेक’ नाम से ही बुलाया जाता है। दिव्यंका ने विवेक के लिए अपना पहला करवा चौथ का व्रत भी रखा था। बता दें कि दिव्यंका बहुत ही पारंपरिक खयालों वाली महिला हैं, इससे पहले उन्होंने हरितालिका तीज का भी व्रत रखा था। दिव्यांका टीवी एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं। नच बलिए में भाग लेने के दौरान विवेक ने दिव्यंका के साथ डांस करने के लिए पूरी जान लगा दी थी।

 

 

विवेक ने अपनी पूरी कोशिश की कि वे दिव्यंका के साथ अच्छे से डांस करें| यहीं नहीं दिवेक यानि दिव्यांका और विवेक ने नाच बलिए 8 का खिताब भी जीता| विवेक और दिव्यंका की शादी का खूबसूरत लम्हा। सीरियल ये है मोहब्बतें की एक्टर विवेक दहिया के साथ शादी के बंधन में बंध गईं थीं।

 


Divyanka tripathi, Vivek dahiya, Divek, 1st anniversary, 1st marriage anniversary of divek, Love story of divek

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

Stories You May be Interested in


Most Related Stories


-------Advertisement--------



-------Advertisement--------