महाठग ने फिर लिखा Jacqueline Fernandez को फिर लिखा लेटर, कहा- तुम्हारे बारे में

महाठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandra Shekhar) को लगातार एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) को लेटर लिखकर याद करते हुए देखा जा रहा है. एक बार फिर उसने लक्स कोजी के ऐड को लेकर खत में एक्ट्रेस की याद आने की बात कही है.

सुकेश का लिखा हुआ यह लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसने जमकर प्यार बरसाया है. लेटर में उसने लिखा माय बेबी माय बोम्मा तुम्हें ईस्टर की ढेर सारी शुभकामनाएं. मैं जानता हूं कि यह तुम्हारा सबसे पसंदीदा त्योहार है और तुम्हें ईस्टर एग्स बहुत पसंद है. क्या तुम्हें पता है कि मैं तुम्हारी बच्चों जैसी खिलखिलाती हंसी को बहुत याद कर रहा हूं. तुम मेरी बच्ची हो तुम कितनी सुंदर हो, तुम्हारे जितना इस जहान में कोई भी सुंदर नहीं है मेरी बनी क्यूट बनी आई, आई लव यू, तुम और मैं हमेशा साथ हैं और रहेंगे यह बुरा वक्त जल्द खत्म हो जाएगा.

सुकेश ने यह भी कहा कि मैं तुम्हारा लेटेस्ट लक्स कोजी का ऐड देख रहा था तो मुझे हमारी याद आ रही थी जैसे कि वह हमारे लिए ही बना था. इसके अलावा उसने इस लेटर में और भी बातें लिखी हैं और कहा है कि मैं प्रॉमिस करता हूं कि अगला ईस्टर तुम्हारे लिए बेस्ट साबित होगा. मैं तुम्हारे बारे में बहुत कुछ सोच रहा था और मुझे प्यार करने के लिए तुम्हारा शुक्रिया.