Jaisalmer: अवैध शराब परिवहन के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, 121 पेटी देसी शराब जब्त

रामदेवरा: अवैध शराब का परिवहन करने व बेचने वालों के खिलाफ जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर के निर्देशन में पुलिस इन दिनों सख्ती से कड़ी कार्रवाई कर रही है. इसी के अनुरूप सोमवार की देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली कि कुछ लोग गेटवे वाहन गाड़ी में संदिग्ध सामान रखकर ले जा रहे हैं. 

इस पर पुलिस ने रामदेवरा मावा सड़क मार्ग पर नाकेबंदी करवाई व पुलिस के जवानों को सादे वस्त्रों में तैनात कर दिया. देर रात्रि में गेटवे गाड़ी आती नजर आई. पुलिस ने इसको रोकने का प्रयास किया लेकिन ड्राइवर वाहन तेज रफ्तार से भगा ले गया. ऐसे में पुलिस ने 8 से 10 किमीमीटर इसका पीछा कर नाकाबंदी कर वाहन को रुकवा पाने में सफलता प्राप्त की.  पुलिस ने तलाशी ली तो उसके अंदर 121 पेटी देसी शराब बरामद हुई . पुलिस ने वाहन चालक कंवराज सिंह पुत्र अर्जुन सिंह निवासी टेकरा को गिरफ्तार किया. 

पुलिस थाना रामदेवरा में आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की .पुलिस ने देर रात्रि 4 से 6 घंटे तक विशेष अभियान चलाकर अवैध रूप से परिवहन कर शराब ले जा रहे वाहन को पकड़ने में सफलता प्राप्त की .वाहन चालक से पुलिस पूछताछ कर मामले का अनुसंधान कर रही है .