Nagaur News: अवैध मादक पदार्थ के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई, स्लीपर बस में पकड़ा 38 लाख का डोडा पोस्त

मेड़तासिटी (नागौर) : मेड़ता पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी की रोकथाम को लेकर बड़ी कार्रवाई की गई. एक स्लीपर वोल्वो बस से 252.600 किलोग्राम डोडा पोस्त जब्त किया और दो आरोपियों को गिरफ्तार किया.

थानाधिकारी प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस के निर्देशों की पालना आरपीएस सुमित कुमार, पुलिस उप अधीक्षक नूर मोहम्मद के सुपरविजन में कार्रवाई की गई. मुखबिर की मिली सूचना के अनुसार बीकानेर-उदयपुर कल्पना शर्मा लिखी हुई स्लीपर बस डांगावास की तरफ से आ रही है. स्लीपर बस की डिग्गी में अवैध मादक पदार्थ है. 

पुलिस ने बस का पीछा किया तो बस चालक ने बस को साइड में लेकर भागने का प्रयास किया. जिस पर पुलिस ने वाहन को घेरकर रुकवाया पुलिस ने वोल्वो स्लीपर बस के साथ ही उसमें रखे 252 किलो 600 ग्राम डोडा पोस्त को जब्त किया. वहीं खेतासर बस्ती गंगाशहर निवासी देवकिशन और नोखा थाना क्षेत्र  रासीसर निवासी मुकेश  को गिरफ्तार किया.

बस चालक व साइड में परिचालक से पूछताछ की. जिस पर चालक घबरा गया और हड़बड़ा गया. वहीं स्लीपर बस की पिछली डिग्गी और बस के छत पर  तलाशने कर्टन रखे हुए थे जिसमे डोडा पोस्त भरा हुआ पाया गया.